कोरोना विस्फोट:नगरी में पांच, रुद्री की 6 साल की बच्ची सहित दिन भर में मिले आज 12 कोरोना पॉजिटिव

 


जिले में अब तक का एक दिन में सर्वाधिक मरीज 


भूपेंद्र साहू

धमतरी।कोरोना संक्रमण शुरू होने के बाद गुरुवार 20 अगस्त का दिन धमतरी के लिए सर्वाधिक रहा दिन ।भर में अलग-अलग जगहों से कुल 12 संक्रमित मरीज पाए गए ।जिसमें नगरी ब्लाक से 5 ,धमतरी ब्लॉक से दो ,शहर से  तीन और कुरूद ब्लाक से दो शामिल है।


जिस प्रकार से छत्तीसगढ़ में गुरुवार का दिन महत्वपूर्ण रहा सर्वाधिक 916 मरीज पाए गए उसी तरह से धमतरी जिले में भी गुरुवार को सर्वाधिक मरीज मिले दिनभर अलग-अलग जगह से 12 संक्रमित मरीजों की पहचान हुई ।पांच नगरी ब्लाक में से चिंवर्री सांकरा से 30 वर्षीय युवक, 40 वर्षीय गुडरापारा का ,42 वर्षीय भोथापारा से, 28 वर्षीय छिंदभर्री से और 39 वर्षीय सियादही से संक्रमित मिला है ।इसी तरह भटगांव से 67 वर्षीय बुजुर्ग के साथ रुद्री की 6 साल की बच्ची संक्रमित पाई गई है।निगम क्षेत्र पोस्ट ऑफिस वार्ड से एक महिला एमएमआई नारायण हॉस्पिटल रायपुर अन्य तकलीफ के चलते गई हुई थी जहां पर उनका टेस्ट किया गया रिपोर्ट पॉजिटिव आई है ।उनका इलाज जारी है ।


सुबह दो मरीज सेमरा से मिले थे जिसमें से  पूर्व में संक्रमित की बेटी और दूसरी पत्नी है । खाद्य एवं औषधि प्रशासन विभाग  से रामपुर वार्ड निवासी एक अधिकारी और  आमा तलाब रोड शिव मंदिर के पास महिला कर्मचारी भी शामिल है। इस तरह से 12 मरीज की पहचान हुई है ।सभी मरीजों की पुष्टि मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ डीके तुर्रे ने की है । शाम की रिपोर्ट आई मरीजों को शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने