आखिर धमतरी पुलिस '72 घंटे' में कैसे पहुंची अपहरणकर्ताओं के पास जानिए आप भी



 पुलिस अधीक्षक का अनुठा प्रयास बच्चों के अपहरण को रोकने, चाईल्ड ट्रैफ्किंग पर बनाई शार्ट फिल्म "72 घंटे"


  धमतरी।पुलिस अधीक्षक बीपीराजभानु के निर्देशन एवं प्रयास से एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर द्वारा स्वयं के अभिनय पर बच्चों के अपहरण को गंभीरता से लेते हुए चाईल्ड ट्रैफ्किंग पर "72 घंटे" शार्ट फिल्म बनाई  गई है जिसका पुलिस अधीक्षक कार्यालय धमतरी में प्रदर्शन किया गया। यह प्रयास रहेगा की इस फिल्म का प्रचार प्रसार सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म के माध्यम से इस फिल्म का प्रदर्शन किया जाएगा एवं पुलिस द्वारा चलाये जाने वाले अंजोर रथ  के माध्यम से भी इस फिल्म को सार्वजनिक जगहों पर दिखाया जाएगा ।जिसके माध्यम से अधिक से अधिक लोगों में जागरूकता लाया जा सके।https://youtu.be/TcLiyhu4jMQ

इस फिल्म में एक (आम आदमी ) चाय वाला भी किस तरीके से बच्चों के अपहरण में को रोकने में  अपनी भूमिका निभा सकते हैं बताया गया है। ऐसे ही सभी आम जनता से धमतरी पुलिस द्वारा अपील किया जाता है कि पुलिस की सहयोग समय-समय पर करते हुए अपराध रोकने में सहभागी बने।इसमें सबसे महत्वपूर्ण है पब्लिक का जुड़ाव किसी अपराध के अनुसंधान में पब्लिक कैसे पुलिस की सहयोग कर सकती है एवं अपराधी तक पहुंचाने में कैसे मदद कर सकती है।

इस फिल्म मे स्वयं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर रावटे पुलिस अधीक्षक के मुख्य भूमिका में नजर आयी हैं ।
जिसमें बच्चे के अपहरण के मामले को गंभीरता से लेते हुए कैसे अपराधी को पकड़ने में कामयाब होती है इस शार्ट फिल्म के माध्यम से बताया गया है। साथ ही स्टेनो अखिलेश शुक्ला ने उप निरीक्षक पद का सफल अभिनय किया गया है। आरक्षक विनोद राय का भी सहायक उप निरीक्षक अभिनय किया गया है।बाकी अन्य  कलाकारों द्वारा प्रदर्शन सराहनीय रहा है।पुलिस अधीक्षक श्री राजभानू ने यह भी कहा कि धमतरी पुलिस अपने कर्तव्य निर्वहन के साथ-साथ नित्य ऐसे कार्य कर रही है जिसकी आम जनता में काफी सराहना हो रही है।

 चाहे वह लॉकडाउन के दौरान कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव संबंधित उपाय हो, कानून-व्यवस्था हो या सामाजिक रूप से किए गए ऐसे कार्य जो समाज की नजरों में पुलिस की छवि और भूमिका को उज्जवल कर रहे हो।
इस आज के इस शार्ट फिल्म के प्रदर्शन कार्यक्रम पुलिस अधीक्षक कार्यालय धमतरी किया गया जिसमें पुलिस अधीक्षक बी.पी.राजभानू ,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  मनीषा ठाकुर,उप पुलिस अधीक्षक अजाक सारिका वैद्य रक्षित निरीक्षक के. देवराजू,थाना प्रभारी धमतरी,अर्जुनी, यातायात प्रभारी , सूबेदार रेवती वर्मा ,अन्य पुलिस अधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक कार्यालय धमतरी के समस्त स्टाफ, मीडिया के लोग उपस्थित रहे। जिन्होंने इस शॉर्ट फिल्म को देख एवं इस फिल्म में अभिनय किए किरदारों की  प्रशंसा भी की गई।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने