मोटरसाइकिल चोरी के जिन आरोपियों को पुलिस ने धर दबोचा वही दोनों निकले कोरोना पॉजिटिव

 


 

 कोर्ट से मिली जमानत अभी रहेंगे आइसोलेशन में 

भुपेंद्रसाहू
धमतरी।शनिवार को अजब मामला सामने आया। पुलिस ने भखारा क्षेत्र के अलग-अलग जगहों से दो चोरी की गई मोटरसाइकिल के जिन दो आरोपियों को धमतरी से धर दबोचा था उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकल गया। जैसे ही यह रिजल्ट आया हड़कंप मच गया। कोर्ट में पेश करने के पहले की गई टेस्ट के बाद जब कोर्ट में पेश किया गया तो मजिस्ट्रेट ने उन्हें तत्काल जमानत दे दिया। हालांकि यह अभी रैपिड एंटीजन किट से है इस वजह से उन्हें आइसोलेशन में रखा जाएगा। एक आरोपी रामबाग से और दूसरा नहर नाका धमतरी निवासी है।

इस संबंध में कुरूद बीएमओ डॉ यूएस नवरत्न ने बताया कि मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में दो आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के पहले रैपिड एंटीजन किट से कोरोना टेस्ट किया गया। जो पॉजिटिव पाया गया। कोर्ट से जमानत के बाद उन्हें आइसोलेशन पर घर में रखा जाएगा।ट्रू नॉट के लिए इनका सैंपल लिया गया है सोमवार को जिला अस्पताल में इनकी फिर से जांच की जाएगी ।पॉजिटिव आने की स्थिति में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा और यदि नेगेटिव आता है तो उन्हें आइसोलेशन पर घर मे रहना पड़ेगा ।फिलहाल अभी जमानत मिलने के बाद उन्हें धमतरी में घर पर रखा जाएगा ।इसके संपर्क में आने वाले सभी को एहतियात बरतना होगा ।

इस संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर ने बताया कि भखारा थाना क्षेत्र में चोरी की गई मोटरसाइकिल के मामले में  दो आरोपियों को कोतवाली पेट्रोलिंग ने पकड़ा था जिसे भखारा थाना के सुपुर्द किया गया था ।न्यायालय में पेश करने के पहले के के टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव आया है ।आरोपियों के संपर्क में आए कोतवाली और भखारा स्टाफ  को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है ।सोमवार को फिर  जांच की जाएगी । उन्होंने यह भी बताया कि इन  आरोपियों के कोरोना पॉजिटिव निकल जाने से धरपकड़ कम नहीं होगी उसी रफ्तार से ही आरोपियों पर पुलिस का शिकंजा कसा जाएगा।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने