क्रिकेटर चहल ने की सगाई..देखिए कौन है चहल की होने वाली जीवन संगिनी


युजवेंद्र चहल ने की सगाई, पार्टनर के साथ फोटो शेयर कर किया ऐलान

पार्टनर के साथ फोटो शेयर कर किया ऐलान

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की तस्वीर साझा कर सभी को चौंका दिया है. चहल ने  धनश्री वर्मा के साथ सगाई की है. चहल ने ट्विटर पर रोका सेरेमनी की तस्वीर भी पोस्ट की है

युजवेंद्र चहल ने की सगाई, पार्टनर के साथ फोटो शेयर कर किया ऐलान

 

युजवेंद्र चहल ने ट्विटर पर धनश्री वर्मा के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हम लोगों ने अपने परिवार वालों के बीच हां कहा’, इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग रोका सेरेमनी भी लिखा है.

टीम इंडिया के लेग स्पिनर और अपने   खास अंदाज के लिए फेमस युजवेंद्र चहल ने रोका कर अपने सभी फैंस को चौंका दिया है. इस तस्वीर के पोस्ट करते ही लोग सोशल मीडिया पर उन्होंने बधाई देने लगे.

टीम इंडिया के उनके साथी खिलाड़ी केएल राहुल से लेकर हार्दिक पंड्या तक ने चहल को उनके नई पारी के लिए शुभकामनाएं दी हैं. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी युजवेंद्र चहल को शुभकामनाएं दी हैं.पूर्व क्रिकेटर विरेंद्र सहवाग ने भी चहल को बधाई दी है लेकिन अपने अंदाज में

Waah @yuzi_chahal! Aapda ko avsar mein badal daala. Congratulations

 चहल की होने वाली अर्धांगिनी धनश्री वर्मा  एक डॉक्टर, कोरियोग्राफर और यूट्यूबर हैं.धनश्री वर्मा यू ट्यूब पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। युजवेंद्र चहल खुद भी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं.

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने