पुलिस को मोबाइल पर सूचना मिली कि मथुराडीह के जंगल में कुछ घटना घटित हुआ है, मौके पर जब पुलिस पहुंची तो...

 


  धमतरी।20 अगस्त गुरुवार को दुकालू मधुकर द्वारा मोबाइल से किसी अप्रिय घटना का अंदेशा व रजमदीन कोन्हा मथुराडीह बीट के जंगल नर्सरी के  बीच मिट्टी अंदर किसी का शव दफनाने कि सूचना थाना प्रभारी अर्जुनी उमेन्द्र टंडन को मिली।उन्होंने पुलिस अधीक्षक बी. पी. राजभानु व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर को अवगत कराकर उनके निर्देशानुसार थाना स्टाफ के साथ तत्काल सूचना की तस्दीक करते हुए कार्यपालिक मजिस्ट्रेट को सूचित कर घटनास्थल पहुंचे।


 जहां बीच जंगल में ताजा जमीन को खोदा गया है।मौके पर कार्यपालक मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में विधिवत कार्यवाही करते हुए घटनास्थलको फिर से खोदा गया। जिस पर भैंस का मृत पड़वा दिखा, जिसके संबंध में ग्रामीणों से पूछताछ किया गया।ग्रामीण दौवा सतनामी ने बताया कि करीबन 8 दिन पूर्व उसकी भैंस ने पड़वा को जन्म दिया था किन्तु बीमारी के कारण आज प्रातः 5 बजे उसकी मौत हो जाने से उसके शव को लाकर यहां दफन किया है।


       प्राप्त सूचना की तस्दीक में किसी प्रकार की अप्रिय घटना का नहीं होना पाया गया। जिस पर उपस्थित ग्रामीणों ने अर्जुनी पुलिस को दी गई सूचना पर उनके द्वारा की गई त्वरित कार्यवाही व मौके पर उपस्थित होकर उनकी आशंका का निराकरण करने पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए अर्जुनी पुलिस की सराहना की गई।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने