दुकान में घुसकर नगदी रकम चोरी करने वाला अपचारी बालक चढ़ा पुलिस के हत्थे



 थाना सिटी कोतवाली पुलिस की कार्यवाही


धमतरी।शहर के मकेश्वर वार्ड मुख्य मार्ग के किनारे नवकार ट्रेडिंग कंपनी के नाम से स्थित अनाज दुकान व इलेक्ट्रिकल्स में दिनांक 19-20 अगस्त की दरमियानी रात्रि कोई अज्ञात चोर दुकान के पीछे टीना छत को मोड़ कर दुकान के अंदर प्रवेश कर गल्ला के ताला को तोड़कर उसमें रखे नगदी रकम को चोरी कर ले गया । प्रार्थी विनय जैन पिता हुकुमचंद जैन की रिपोर्ट पर थाना सिटी कोतवाली में अज्ञात आरोपी के विरुद्ध धारा 457, 380 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

 एसपी बीपी राजभानु, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर  के मार्गदर्शन में सिटी कोतवाली पुलिस घटनास्थल के आसपास से तकनीकी साक्ष्यों को एकत्रित कर चोरी गए माल एवं अज्ञात मुलजिम की पतासाजी के दौरान प्राप्त हुलिया, मुखबिर सूचना व संदेह के आधार पर सिविल ड्रेस में संदेही बालक से उसके परिजन के समक्ष पूछताछ करने पर उसने चोरी करना स्वीकार करते हुए चोरी किए गए रकम में से ₹1150 शेष बचना बताया जिसे गवाहों के समक्ष विधिवत बरामद कर अपचारी बालक को अभिरक्षा में लेकर कार्यवाही करते हुए न्यायिक रिमांड के लिये न्यायालय में पेश किया गया।

   कार्यवाही में थाना सिटी कोतवाली के उप निरीक्षक हृदय वर्मा, आरक्षक अंकुश नंदा, युवराज ठाकुर एवं विकास द्विवेदी  शामिल रहे।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने