आखिर क्या वजह थी कि 1 साल की मासूम बेटी को जहर देकर खुद जहर खा लिया



धमतरी।ग्राम देवकोट थाना गुरुर निवासी महिला ने अपनी 1 साल की मासूम बेटी को जहर देकर खुद जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की ।दोनों को तत्काल जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया  जहां पर स्थिति गंभीर बनी हुई है।

 मिली जानकारी के अनुसार ग्राम देवकोट निवासी नागेश्वरी साहू 26 वर्ष पति रोशन ने बुधवार की सुबह अपनी 1 साल की बेटी को जहर दे दिया उसके बाद खुद जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की।सूचना मिलते ही पति रोशन ने दोनों को जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया है ,जहां पर स्थिति गंभीर बनी हुई है ।पति रोशन ने बताया कि यह उसकी दूसरी पत्नी है पहली पत्नी की मौत होने के बाद इसे पत्नि बना कर लाया था जिसकी 1 साल की बेटी है। सुबह 9 बजे अचानक यह घटना घटी। नागेश्वरी की सास गोदावरी बाई ने बताया कि वह पूर्व के तीनों बच्चों के साथ अलग रहती है। सूचना मिलने पर बहू और बेटे के साथ अस्पताल पहुंची है। जहर क्यों खाया और खिलाया यह स्पष्ट नहीं है ।

जहर खाकर युवती ने की खुदकुशी 

एक अन्य घटना में ग्राम तरसींवा थाना अर्जुनी निवासी 22 वर्षीय कुसुम पटेल पिता सुखदेव ने खुदकुशी कर ली। बताया गया कि  कुसुम ने 14 सितंबर को जहर सेवन कर लिया था जिससे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था मंगलवार रात लगभग 11 बजे इलाज के दौरान मौत हो गई ।आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं है।

 सर्पदंश के शिकार अधेड़ की मौत

ग्राम गेदरापारा थाना केरेगांव निवासी अधेड़ की सर्पदंश से मौत हो गई।मिली जानकारी के अनुसार नंदलाल नेताम 54 वर्ष पिता सोनू राम अपने घर में जमीन पर सोया हुआ था तभी बुधवार सुबह लगभग 5 बजे डंडाकरायत सांप ने बाएं हाथ की उंगली को डस लिया ,जिसे 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया ।दोपहर 1:10 बजे  मौत हो गई।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने