उसलापुर में फिर मिले 20 मरीज, शहर में 47 के साथ जिले में पाए गए 115 कोरोना पॉजिटिव



भूपेंद्र साहू
धमतरी। जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। 100 का आंकड़ा जो पार हो गया है वह उसके ऊपर ही चल रहा है। गुरुवार को भी 115 नए मरीजों की पहचान जिले से हुई है ।जिसमें कुछ प्रमुख गांव ऐसे हैं जहां पर बड़ी संख्या में मरीज पाए गए हैं ।गुजरा ब्लॉक के उसलापुर से 20, सेहराडबरी से 6, कुरूद के खुसरेंगा से 4, धमतरी के कोष्टापारा से 8,नयापारा से 4, सोरिद से 4 जोधापुर से 6 मरीज मिले हैं ।

इस तरह से शहर में 47, कुरूद में 29, गुजरा ब्लॉक में 31, नगरी ब्लाक से 7 और मगरलोड से एक मरीज मिले हैं।
 शहर में जो 47 मरीजों की पहचान हुई है उसमें कोष्टापारा से  8, जोधापुर वार्ड से 6, नयापारा व  सोरिद से 4-4, सुभाष नगर, आकाशगंगा कॉलोनी से 3-3, विवेकानंद नगर, रिसाई पारा से 2-2 के अलावा डीसीएच, सल्हेवारपारा ,टिकरापारा , लाल बागीचा,गुजराती कॉलोनी,बठेना, घड़ी चौक, रायपुर रोड,आमापारा से भी मरीज मिले हैं।

गुजरा ब्लॉक से 31 में सिर्फ उसलापुर से ही फिर 20 मरीज पाए गए ।इसके अलावा सेहराडबरी से 6,रूद्री से 4, गुजरा से दो  मिले हैं।

 कुरूद ब्लाक में खुसरेंगा से 4,गोजी से 3,करगा , अटंग,चिंवरी,परखंदा से 2- 2,नारी,तर्रागोंदी, चर्रा, भेंडरवानी, नारी नगर पंचायत के बाईपास रोड ,वार्ड क्रमांक 2,3 देना बैंक कुरूद ,आरआर सिटी से भी मरीज मिले हैं।

 नगरी में एसडीएम कार्यालय, थाना, डीही पारा नगरी, वार्ड नंबर 6 से मरीज मिले हैं।

मगरलोड ब्लाक में आमाचानी से एक पॉजिटिव मरीज मिला है।

इस तरह से जिले में अब तक 1926 मरीज मिल चुके हैं जिसमें से एक्टिव 844 है ।सितंबर माह में 24 दिन में 1591 मरीज मिल चुके हैं गुरुवार को कोरोना से जो बड़ा हादसा हुआ है वह धमतरी के एक सुप्रसिद्ध चिकित्सक डॉ ठाकुर को खो दिया है।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने