पत्रकार, डॉक्टर, अधिकारी सहित जिले में 42 कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए



भूपेंद्र साहू
धमतरी
। जिले में सोमवार को   42 कोरोना पॉजिटिव की पहचान की गई। पॉजिटिव मिले मरीजों में से एक पत्रकार,डॉक्टर और एक सिंचाई विभाग का अधिकारी भी शामिल है। धमतरी शहर से 18, गुजरा से 4,मगरलोड से 3, नगरी से 12 कुरूद से 6 संक्रमित मिले  हैं।
धमतरी शहर से सदर बाजार 2,बनियापारा 2,गोल बाजार 2, डाक बंगला 2,देवश्री टॉकीज़ के पास, सोरीद ,आकाश गंगा ,रामसागर पारा, रिसाई पारा,आधारी नवागांव से 1-1 और 4 मरीज शहर के अन्य जगह से मिले हैं।


कुरुद,जिसमें ग्राम दरबा के एक ही परिवार से 3 संक्रमित मिले है, जिसमें से 62 साल का बुजुर्ग तथा उनका बेटा,बहू की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। वही चिवरी, फुसेरा से 1-1 युवक संक्रमित पाये गए,वही एक अन्य जगह से मिला है।
नगरी में 12 कोरोना के मरीज मिले हैं तो मगरलोड में 3 लोगों की पहचान हुई है जिसमें से एक मगरलोड सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का कर्मचारी भी शामिल है।

 जिले में कुल संक्रमितों की संख्या 623 पहुंच गई है। जिसमे से एक्टिव  295 है जबकि 316 स्वस्थ होकर लौट चुके हैं। धमतरी कोविड-19 अस्पताल में 42 मरीजों का उपचार किया जा रहा है, आज 42 लोग संक्रमित मिले हैं। वही 10 लोगों को स्वस्थ होने के बाद कोविड अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है। इस तरह से अब तक जिले में 623 कोरोना संक्रमित मरीज मिल चुके हैं ।जिसमें से  सितंबर माह में 288 मरीजों की पहचान हुई है।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने