Breaking जिले में मिले 51 कोरोना संक्रमित,कुरूद से 14 ,नगरी से 17 व शहर से 10 मरीज



दो की मौत के साथ आंकड़ा 16 तक



भूपेंद्र साहू 
 धमतरी। जिले में कोरोना का कहर अपने चरम पर है। रोजाना 40 से 50 संक्रमित मरीज पाए जा रहे हैं ।शुक्रवार को मिले 43 मरीज के बाद शनिवार को शाम तक 51 मरीजों की पहचान हुई है। जिसमें कुरूद 14 और नगरी में 17शहर से 10 मरीज हैं ।इसके अलावा आज दो लोगों की मौत भी हुई है।

छत्तीसगढ़ में शनिवार को लगभग ढाई हजार संक्रमित मरीज पाए गए। इसके साथ धमतरी जिला में भी रोजाना मरीजों की संख्या बढ़ रही है ।स्वास्थ विभाग से मिले आंकड़ों के अनुसार शनिवार को 51 नए मरीजों की पहचान हुई है।
जिसमें शहर से 10 मरीज मिले हैं ।इसमें रिसाईपारा, सुंदर गंज वार्ड, हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी, सदर बाजार, अंबेडकर चौक, गोकुलपुर, मराठा पारा आमापारा के अलावा अन्य वार्ड शामिल है ।
कुरूद में 14 मरीज मिले जिसमें नगर पंचायत क्षेत्र के अलावा ग्राम अछोटी, चारभांठा  से एक ही परिवार की 4 महिलाएं भी शामिल है
गुजरा में एक ही झुरा नवागांव  से 5 मरीजों की पहचान हुई है।
 इसी तरह मगरलोड के भेंड्री से 3,हसदा नं1व नवागांव  से एक-एक मरीज मिले हैं।

 नगरी में 17 मरीजों की पहचान हुई है।जिसमे नगरी के वार्ड 6 से एक और वार्ड 15 से 2 लोग शामिल है, सांकरा में 2, देवपुर से 1, बिलभदर में 3, बनबगौद में 1, कुकरेल में 1, आमगांव गायतापारा में 2, दिनकरपुर में 1 एवं पालवाडी में 1 संक्रमित पाए गए है। आज पाए गए कुल कोरोना संक्रमितों में 11पुरुष व 6 महिलाये शामिल है।

इस तरह से जिले में अब तक 863 मरीज कोरोना से संक्रमित मिल चुके हैं  जिसमें से 378 स्वस्थ होकर लौट चुके हैं ।469 एक्टिव है ।शनिवार को 2 लोगों की मौत भी हुई है ।जिसमें से एक भखारा निवासी और एक शहर के दानीटोला वार्ड से बुजुर्ग शामिल हैं ।मौत का आंकड़ा 16 तक पहुंच गया है।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने