पत्रकार पर हमला के विरोध में धमतरी के भाजपाइयों ने घर में किया विरोध प्रदर्शन


धमतरी।कांकेर में कांग्रेस नेताओं द्वारा पत्रकार कमल शुक्ला पर किये गए जानलेवा हमले के विरोध में धमतरी जिला भारतीय जनता पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने अपने अपने घरों के बाहर हाथों में तख्तियाँ लेकर विरोध प्रदर्शन किया।

भाजपाइयों न कह कि कभी जनप्रतिनिधियों कभी पत्रकारों पर लगातार हो रहे हमलों से ये स्पष्ट है कि राज्य में कानून व्यवस्था बुरी तरह चरमरा गई है और माफियाराज, गुंडाराज पूरी तरह हावी हो चुका है। पत्रकारिता लोकतंत्र के चार स्तंभों में से एक है तथा उस पर किया गया हमला लोकतंत्र पर हमला है भारतीय जनता पार्टी इसकी भर्त्सना करती है।

छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार में कांकेर के पत्रकार को सरेआम पीटा गया। हमले के विरोध में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता  दोपहर 2 बजे नहर नाका में विरोध प्रदर्शन किया जिसमें जनपद उपाध्यक्ष अवनेंद्र साहू,पार्षद अज्जु देशलहरे,मंडल उपाध्यक्ष कपिल चौहान,कोमल साहू,थानसिंग साहूथे।

महात्मा गांधी वार्ड में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया ।जिसमें निर्मल बरड़िया, डॉ ए के गजपाल, पार्षद ईश्वर सोनकर, जय साहू ,पवन गजपाल, श्वेता गजपाल ,वीरेंद्र साहू, इंद्रजीत सोनकर आदि उपस्थित थे

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने