तबादला: जिले में निरीक्षक से लेकर आरक्षक तक की जम्बो सूची जारी

 



विनय पम्मार अब होंगे नगरी थाना प्रभारी



Bhupendra sahu
 धमतरी।शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक बीपी राजभानू ने निरीक्षक से लेकर आरक्षक तक के तबादले की जम्बो सूची जारी की है ।पूर्व में किए गए तबादले में भी संशोधन किया गया है।

 सूची के अनुसार निरीक्षकों में नगरी प्रभारी एनआर ठाकुर को पुलिस लाइन, विनय कुमार पम्मार दुगली से नगरी, मथुरा सिंह ठाकुर अकलाडोंगरी से दुगली भेजे गए हैं ।रीना कुजूर को महिला सेल में यथावत रखा गया है ।उप निरीक्षक लक्ष्मीनारायण नामदेव डीआरजी बोराई से थाना अकलाडोंगरी भेजे गए हैं ।


प्रधान आरक्षकों में शेखर सिन्हा का नगरी से खल्लारी,सुनील निर्मलकर लाइन से कुरूद, डैनी मंडावी खलारी से सिहावा, जयंत चंद्राकर खल्लारी से यातायात, रामकृष्ण साहू सिहावा से नगरी, गोपाल चंद्र दुगली से खल्लारी,अश्वनी बंजारे अर्जुनी से कुरूद ,देवेंद्र राजपूत कुरूद से अर्जुनी, टिकेश्वर कोरे धमतरी से कुरूद ,ईश्वर बड़े करेली से लाइन, ध्रुव कुमार सिन्हा यातायात से रुद्री ,राकेश मिश्रा लाइन से अस्पताल चौकी, जामवंत देशमुख लाइन से विंध्यवासिनी मंदिर सहायता केंद्र भेजे गए हैं। इसके अलावा कई प्रधान आरक्षक के तबादले में संशोधन किए गए हैं व आरक्षकों  की लंबी सूची तबादले की जारी की गई है, और उसमें कुछ संशोधन भी किया गया है।

 

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने