Breaking धमतरी जिले में कोरोना से दो बुजुर्ग की मौत आंकड़ा पहुंचा 16 तक



भूपेंद्र साहू
धमतरी जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है इसके साथ-साथ मौत की भी संख्या बढ़ने लगी है। शनिवार को जिले में जो मौत हुई है जिसमें से एक भखारा निवासी बुजुर्ग महिला का इलाज जिला अस्पताल में द्वारा जारी था। सुबह पॉजिटिव आने के बाद थोड़ी देर में मौत हो गई ।दूसरा कोविड अस्पताल में भर्ती बुजुर्ग की मौत हुई है। शनिवार को मिले नए मरीजों में फिर शहर के एक चिकित्सक संक्रमित पाए गए हैं ।इसके अलावा दोपहर तक कुरूद में 6 नए मरीजों की पहचान गई है।

जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की रफ्तार में तेजी आने लगी है। 11 सितंबर तक जिले में 812 मरीज संक्रमित हो चुके हैं ।हालांकि 300 से अधिक स्वस्थ भी हो चुके हैं ।मौत भी धीरे-धीरे बढ़ने लगी है शनिवार को दो मरीजों की मौत हुई है। दोनों 70 वर्ष से अधिक उम्र के बताए गए हैं इसमें से एक महिला भखारा निवासी है जिससे अन्य बीमारियों के चलते हैं शुक्रवार को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शनिवार सुबह टेस्ट में रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उसे अस्पताल ले जाया गया पहुंचते तक महिला की मौत हो गई । दूसरा शहर के एक अन्य वार्ड से बुजुर्ग है जिसका इलाज कोविड अस्पताल में जारी था।


दोनों मरीजों की पुष्टि करते हुए सर्विलेंस अधिकारी डॉ विजय फूलमाली ने बताया कि भखारा से  इलाज के लिए धमतरी पहुंची महिला व दानीटोला वार्ड निवासी दोनों 70 वर्ष से अधिक के थे। दोनों की आज मौत हो गई ,उन्हें अन्य बीमारियां भी थी।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने