शाम की बड़ी ख़बरें..............

➡दिल्ली- बिहार चुनाव में रैली करेंगे पीएम मोदी, चुनाव में PM मोदी की 20 रैलियां होंगी, 20 अक्टूबर के बाद पीएम मोदी की रैली, 15 दिन में 20 से ज्यादा जनसभाएं होंगी, रैलियों में CM नीतीश भी मंच पर रहेंगे।    

➡दिल्ली- जासूसी के आरोप में HAL कर्मचारी अरेस्ट,ISI को देता था विमानों से जुड़ी जानकारी,ISI को जानकारी देता था HAL कर्मी दीपक ।

➡दिल्ली- स्वामित्व योजना की पीएम करेंगे शुरुआत,11 अक्टूबर को वीसी के जरिए शुभारंभ, पीएम मोदी 11 अक्टूबर को करेंगे वीसी,संपत्ति कार्ड वितरण का शुभारंभ करेंगे, पीएम योजना के लाभार्थियों से बातचीत।

➡दिल्ली- एंटी रेडिएशन मिसाइल का सफल परीक्षण,रुद्रम का आज सफल परीक्षण किया गया,इस मिसाइल को DRDO द्वारा बनाया गया, सुखोई-30 फाइटर एयरक्राफ्ट से परीक्षण।

➡दिल्ल - रामविलास पासवान के विभागों की केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल को जिम्मेदारी, रामविलास पासवान के मंत्रालय पीयूष गोयल को।



➡दिल्ली- बीजेपी MLA नंद किशोर गुर्जर का बयान- मायावती का सपोर्ट BJP को रहता है-MLA,‘पीएम ने बहुजन समाज के पैर धोए हैं’,‘बाबा साहेब की सोच को पीएम ने बढ़ाया’,दलित समाज स्वाभिमानी समाज है-MLA

➡लखनऊ- मंत्री बलदेव सिंह औलख का बयान- मायावती के बयान पर बोले मंत्री औलख, BJP सरकार में दलित ज्यादा सुरक्षित, हर वर्ग के लोग सरकार में सुरक्षित, माया अपनी सरकार का समय भूल गईं, बसपा सरकार में दलितों पर अत्याचार हुआ, बसपा सरकार में पीटे जाते थे दलित- औलख।

➡लखनऊ- कर्मचारी कल्याण निगम के कर्मी परेशान, 40 माह से कर्मचारियों को नहीं मिला वेतन, कर्मचारियों का परिवार भुखमर की कगार पर।      



➡लखनऊ- 16 नवंबर से 27 नवंबर तक भर्ती रैली, रायबरेली रोड AMC स्टेडियम में भर्ती रैली, पूर्व सैनिकों के आश्रित हिस्सा ले सकेंगे, कोरोना के कारण नहीं हो सकी थी परीक्षा। 

➡हाथरस- पीड़िता के घर पहुंचे पुलिस अफसर,एसआईटी में चौथे आईपीएस की एंट्री?,अब DIG शलभ माथुर टीम के साथ आए,3 मेंबर की SIT में चौथे की एंट्री हुई,शलभ माथुर फोर्स लेकर पीड़िता के घर पहुंचे    जांच का हर दायरा सिर्फ परिजनों तक,पीड़िता के परिजनों से प्रतिदिन पूछताछ,सीबीआई जांच का कुछ अता-पता नहीं,सीबीआई में अबतक FIR दर्ज नहीं हुई,इंतजाम देखने के नाम पर पीड़ितों का इंटेरोगेशन।

➡चंदौली- चकिया पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 64 किलो गांजा की खेफ बरामद की, महिला तस्कर समेत 3 तस्कर अरेस्ट।

➡नोएडा- क्लियो काउंटी सोसाइटी में गार्डों की गुंडई, मेंटेनेंस कंपनी के गार्डों ने पिटाई कर दी, फ्लैट किराएदार की गार्डों ने पिटाई की, बिजली चोरी की शिकायत करने पर पिटाई, बंद फ्लैट में आ रहा था फर्जी बिजली बिल, किराएदार की पिटाई से सोसाइटी में गुस्सा, मेंटेनेंस कंपनी,बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन, बिल्डर अमित मोदी के खिलाफ प्रदर्शन, बिल्डर अमित मोदी ने गार्ड नहीं गुंडे रखे हैं, आवाज उठाने पर गुंडों से पिटवाता है बिल्डर, फेस-3 के सेक्टर-121 में क्लियो काउंटी सोसाइटी।  

➡कानपुर- केडीए में टैक्सी की गाड़ियों का खुला घोटाला,ARTO को धोखा देने के लिए की गई साजिश,कामर्शियल नंबर वाली गाड़ियों पर हो रहा पेमेंट,लेकिन चल रही सामान्य नंबर वाली गाड़ियां,कामर्शियल गाडियों को लेकर चल रहा बड़ा खेल,ठेकेदार अमित परिहार- केडीए की मिलीभगत ,केडीए के कई कर्मचारी पूरे कॉकस में शामिल,केडीए वीसी राकेश कुमार सिंह करवाएंगे जांच

➡जौनपुर- 2 बहनों के साथ दुष्कर्म की वारदात, नाबालिग बताई जा रहीं दोनों बहनें, गांव के ही दो युवकों पर लगे आरोप, पुलिस नें आरोपियों को किया गिरफ्तार, मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡झांसी- हाईवे पर सवारियों से भरी बस पलटी, बस में 60 से ज्यादा सवारियां बैठी थीं, राहगीरों की मदद से बाहर निकाला गया, आधा दर्जन लोग घायल, अस्पताल भेजा, झांसी के मऊरानीपुर राजमार्ग की घटना।

➡गोंडा- बैंक कैशियर के बेटे की मौत का मामला,SP की चौखट पर फफक-फफक कर रोया पीड़ित,4 दिन पहले घाघरा नदी में मिला था शव,हत्या की तहरीर लिए दौड़ रहे पीड़ित परिजनतरबगंज पुलिस हत्या को बता रही डूबकर मौत,बाप का बेटे को डुबोकर मारने का आरोप,बिना किसी शिकायत पुलिस ने लिखा रोजनामचा,रोजनामचे में बाप की शिकायत का आधार,कैशियर बाप का बेटा चलता था मिनी बैंक,नामजद तहरीर के बाद भी दर्ज नही मुकदमा,उमरीबेगमगंज के झालीनपुरवा का मामला।

➡गोंडा - कांशीराम के परिनिर्वाण दिवस का मामला,पूर्व मंत्री रामअचल राजभर का बयान- अधिकांश जिलों में कार्यक्रम की परमिशन नहीं','गोंडा में मैरिज हाल के बुकिंग पर फिरा पानी','अंत समय में नहीं मिली कार्यक्रम को परमिशन',दूषित मानसिकता से काम कर रही बीजेपी-राजभर,'भाजपा राज में गुड़िया को इंसाफ मिलना मुश्किल'।

➡हरदोई- सरकारी योजनाओं के नामपर फर्जीवाड़ा,शादी अनुदान,विधवा पेंशन के नामपर फर्जीवाड़ा,हरपालपुर की खसौरा के मजरा अजतुपुर में फर्जीवाड़ा,आवेदनों पर फर्जी अंगूठा,हस्ताक्षर कराया गया,लोगों को लाभ दिलाने के नाम पर जालसाजी,फर्जीवाड़े से जुड़ा एक वीडियो वायरल,वीडियो में खसौरा के पूर्व प्रधान भरा रहे फार्म।

➡हरदोई- सरकारी जमीन पर अवैध कब्जे का आरोप,कृषि विभाग की जमीन पर अवैध कब्जा ,शिकायत पर सीओ ने किया मौके का निरीक्षण,दो कब्जेदारों पर मुकदमा कराया गया दर्ज,हरपालपुर के राजकीय कृषि बीज भण्डार का मामला।

➡प्रयागराज- माफिया राजेश यादव के खिलाफ कार्रवाई,अवैध मकान पर चल रहा सरकारी बुलडोजर,छोटी हवेलिया झूंसी में चल रहा बुलडोजर,बगैर नक्शा पास कराए बनाई गई बिल्डिंग,मकान खाली कराने कर ध्वस्तीकरण जारी,पुलिस और प्रशासन की मौजूदगी ध्वस्तीकरण।

➡प्रयागराज- माफिया राजेश यादव के खिलाफ कार्रवाई,अवैध मकान पर चल रहा सरकारी बुलडोजर,छोटी हवेलिया झूंसी में चल रहा बुलडोजर,बगैर नक्शा पास कराए बनाई गई बिल्डिंग,मकान खाली कराने कर ध्वस्तीकरण जारी,पुलिस और प्रशासन की मौजूदगी ध्वस्तीकरण। 

➡शाहजहांपुर- IPL में सट्टा लगवाने वाला गैंगस्टर अरेस्ट,गैंगस्टर आरिफ को पुलिस ने अरेस्ट किया,मुठभेड़ के दौरान आरिफ की हुई गिरफ्तारी,तिलहर पुलिस ने आरिफ को भेजा जेल।

➡अयोध्या- मंदिर निर्माण कार्यशाला में हलचल तेज,कार्यशाला से पत्थरों को ले जाने का कार्य शुरू ,राम जन्मभूमि परिसर ले जाए जा रहे पत्थर, L&t कंपनी के मशीनों से ले जाए रहे पत्थर,पत्थरों को ले जाने के लिए क्रेन मशीन,ट्रक लगे,पत्थरों को परिक्रमा मार्ग से पहुंचाया जाएगा। 

➡कन्नौज - महिला प्रधान पर कार्रवाई का मामला,कार्रवाई के विरोध में एकजुट हुए प्रधान,सदर ब्लॉक पहुंच कार्रवाई का विरोध किया ,प्रधान के ट्रैक्टरों को पुलिस ने पकड़ा था,ट्रैक्टरों को खनन करते थे पकड़ा गया था,डीएम को सम्बोधित ज्ञापन बीडीओ को सौंपा,कन्नौज कछोहा के प्रधान हैं रेनू देवी , कार्रवाई निरस्त करने की मांग की गई।

➡जालौन- 20 साल पुराने मामले में एफआईआर दर्ज,  तत्कालीन SO,3 सिपाही,2 अन्य पर FIR, युवक को चरस रखने में जेल भेजा था, परिजनों की गुहार पर हुई थी CBCID जांच, CBCID जांच में 6 लोग दोषी पाए गए, रामपुरा थाने में सभी दोषियों पर FIR दर्ज,  NDPS एक्ट के तहत दर्ज हुई एफआईआर, अजीतमल औरैया का रहने वाला था युवक, जालौन के रामपुरा थाने का मामला।    

➡मुजफ्फरनगर- जिले में 4 अंतर राज्य महिला चोर गिरफ्तार,  बाजार और बसों में जेब काटती थी महिलाएं,  बैंक में भी ग्राहकों को गैंग बनाता था निशाना, महिलाओं से 10 हजार, 2 मोबाइल बरामद, किसान के 40 हजार रुपये की जेब काटी थी,  यूपी,उत्तराखंड हरियाणा दिल्ली में गैंग था सक्रियजिले की चरथावल पुलिस ने किया खुलासा।  

➡नोएडा- चोरी के शक में मैकेनिक को जमकर पीटा, पीट-पीट कर मैकेनिक को किया अधमरा, 20-25 लड़कों ने बेरहमी से मैकेनिक को पीटा, 3 लड़कों को पुलिस ने गिरफ्तार किया, 151 की धारा में काटा आरोपियों का चालान, पीटने वाले और लड़कों का नहीं चला पता, नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र का मामला।

➡जौनपुर- लाइन बाजार पुलिस कर रही निर्दोषों से वसूली, चोरी केखुलासे को लेकर खुलेआम वसूली, पूछताछ के लिए थाने में लाकर वसूली, 3-4 दिन थाने में रख कर मांगते हैं पैसा, 3 भाइयों को पुलिस ने लिया हिरासत में, पूछताछ के दौरान हुई डील के बाद छोड़ा, लाइनबाजार थाने के रामदयलगंज का मामला।

➡अलीगढ़- MBBS की छात्रा से साथी ने किया रेप, छात्रा ने सहपाठी पर रेप का लगाया आरोप, रेप का वीडियो बनाने का भी लगाया आरोप, SSP दफ्तर पहुंच पीड़िता ने लगाई गुहार, लखनऊ में MBBS कर रही छात्रा, एसपी देहात के स्टेनो पर भी आरोप,  कार्रवाई के नाम पर किया वीडियो कॉल, चैट और वीडियो कॉल करने लगाया आरोप, बन्नादेवी इलाके की रहने वाली है छात्रा।

    ➡गोरखपुर- गीडा पुलिस को मुखबिर सूचना पर सफलता, टॉप 20 शातिर अपराधी को किया गिरफ्तार, अनिल प्रजापति,दीपू यादव को किया गिरफ्तार, 2 तमंचा,कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद, विभिन्न थानों आधा दर्जन से अधिक केस दर्ज , गीडा क्षेत्र के बघागाड़ा से हुई गिरफ्तारी।   

    ➡कौशांबी- IPL में सट्टेबाजी के 3 आरोपी गिरफ्तार, एक सट्टेबाज के खाते से 3.90 लाख बरामद, इंटरनेट और गूगल पे से मंगवाते थे रुपए, मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को भेजा जेल, पूरामुफ्ती थाने के मनौरी मैदान से अरेस्ट।  

➡बागपत- बागपत में मनचलों की बढ़ी गुंडई, बीच सड़क पर लड़की से छेड़छाड़, विरोध करने पर चाकू से हमला किया, घटना के बाद आरोपी फरार हुआ, घायल लड़की अस्पताल में भर्ती, हैंडपंप से पानी भरने गई थी लड़की, बागपत के खेकड़ा थाना क्षेत्र का मामला।  


➡बहराइच- बहराइच के जरवल पहुंची मथुरा पुलिस, CFI सदस्य मसूद खान के घर पहुंची पुलिस, मसूद खान के घरवालों से हो रही पूछताछ, लोकल पुलिस के साथ मथुरा पुलिस पहुंची, मथुरा में पकड़ा गया था CFI सदस्य मसूद, जरवल के बैराकाजी का रहने वाला है मसूद।


➡अयोध्या- मंदिर कार्यशाला से पत्थरों कीके सप्लाई शुरू, राम जन्मभूमि परिसर भेजे जा रहें पत्थर, रीति-रिवाज से पूजन के बाद सप्लाई शुरू, L&T कंपनी पत्थर ढोने के काम में जुटी।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने