बोरसी के बाजार में महासमुंद का मोबाईल चोर पकड़ाया, ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले किया

 


नई सोल्ड ग्लैमर बाईक जब्त 




पवन निषाद

मगरलोड (धमतरी)।। मगरलोड थाना क्षेत्र में बोरसी के बाजार में ग्रामीणों ने मोबाईल चोर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। बता दे कि इलाके के  साप्ताहिक बाजारों में चोरों का गिरोह सक्रिय है। लोग जैसे ही  सब्जी खरीदने में व्यस्त होते है चोर उनके जेब से मोबाईल पार कर देते है। 


मिली जानकारी अनुसार शनिवार को ग्राम बोरसी में साप्ताहिक बाजार लगा हुआ था। बोरसी के भुनू राम निषाद बाजार में घूम -घूम कर समान खरीद रहा था। अपने मोबाइल को सामने वाले जेब मे रखा था।जिसे कोई जेब से  निकाल लिया था। इनके अलावा बाजार  में और दो लोगों की  मोबाईल को कोई अज्ञात चोर ने चोरी कर लिया था । मोबाईल धारकों ने अपने गुमे हुये मोबाईल को आसपास ढूंढने का प्रयास कर रहे थे। तभी बाजार में एक संदिग्ध व्यक्ति घूमते पाया गया।ग्रामीणों ने पकड़कर उसके जेब की तलाशी ली तो चोरी हुए तीन मोबाईल फोन मिला। प्रार्थी ने मोबाईल चोरी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई।



टीआई विनोद कतलम ने बताया कि प्रार्थी भुनू राम निषाद के रिपोर्ट पर आरोपी छगन ध्रुव पिता दुलार सिंह ग्राम भीमखोज ,थाना खल्लारी, जिला महासमुंद के खिलाफ धारा 379 अपराध दर्ज कर कब्जे से नया सोल्ड ग्लैमर बाइक जब्त किया ।

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने