सुबह की बड़ी ख़बरें

➡दिल्ली- हाथरस मामले पर प्रियंका गांधी का हमला, पुलिस पर कार्रवाई को लेकर साधा निशाना, ‘कुछ मोहरों को सस्पेंड करने से क्या होगा?’, ‘DM,SP के फोन रिकॉर्ड्स पब्लिक किए जाएं’, पीड़ित परिवार को भीषण कष्ट- प्रियंका, ‘परिवार को ये कष्ट किसके ऑर्डर पर दिया?’, ‘CM जिम्मेदारी से हटने की कोशिश न करें’, देश सब देख रहा है- प्रियंका गांधी, सीएम योगी इस्तीफा दो- प्रियंका गांधी

➡लखनऊ- भीम आर्मी का विधानसभा के सामने प्रदर्शन, हाथरस की घटना के विरोध में प्रदर्शन किया, भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, विधानसभा के सामने कूड़ा डालकर की नारेबाजी, पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया.

➡लखनऊ - अज्ञात युवक का डिवाइडर पर मिला शव, मृतक की उम्र करीब 30 से 35 साल है, पुलिस ने शव को पोस्टमार्ट के लिए भेजा, पारा थाना क्षेत्र के मोहान रोड का मामला.

➡लखनऊ - डिप्टी एसपी शिव प्रसाद के निधन पर दुख, सीएम ने निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की, सरकार सदैव उनके परिवार के साथ है-सीएम, बलरामपुर जिले के तुलसीपुर सर्किल में थे तैनता.

➡झांसी - हाथरस में बेटी के साथ गैंगरेप,हत्या का मामला, भारत समाचार की पत्रकार से अभद्रता का मामला, मामले की सच्चाई दिखाने पर हुई थी अभद्रता, हाथरस जिला प्रशासन के खिलाफ पुतला फूंका, झांसी के पत्रकारों ने पुतला जलाकर विरोध किया, डीएम पर कार्रवाई नहीं होने पर करेंगे आंदोलन, झांसी मीडिया क्लब बड़ा आंदोलन करेगी, महिला पत्रकार प्रज्ञा मिश्रा के साथ हुई थी अभद्रता.

➡अयोध्या- पूर्व छात्र नेता और संतों के बीच मारपीट, जमीनी विवाद में दोनों पक्षों में हुई मारपीट, महंत के शिष्य सुदामा दास पर ईंट से हमला, छात्र नेता आलोक सिंह ने ईंट से किया हमला, मारपीट में एक और संत को भी आई चोटें, जिला अस्पताल में दोनों को कराया गया भर्ती, जर्जर भवन के हो रहे निर्माण को लेकर विवाद, जिला गन्ना विकास समिति के भवन का मामला, हसनूकटरा में है जिला गन्ना विकास समिति, कैंट पुलिस ने पांच लोगों को किया गिरफ्तार.

➡ग्रेटर नोएडा- बदमाशों ने ढाबा संचालक को दी धमकी, बदमाशों ने किसी से मिलने की धमकी दी, न मिलने पर जान से मारने की धमकी दी, ढाबा बंद करने की भी बदमाशों ने दी धमकी, धमकी देते पूरी घटना CCTV में हुई कैद, ढाबा संचालक ने पुलिस से की शिकायत, लुहारली टोल प्लाजा के पास ढाबे की घटना.

➡देवरिया- 1 वर्ष बाद भी नहीं बना दोराची पर पुल, लकड़ी के जर्जर पुल से लोग करते हैं सफर, कई दर्जनों गांवों को जोड़ता है दोराची पुल, PWD विभाग ने अभी तक नहीं बनाया पुल, सीएम से स्थाई पुल बनवाने की मांग की, सदर तहसील के धनौती खुर्द का मामला.

➡जौनपुर- भाई ने भाई की गला काटकर हत्या की, हत्या के बाद शव को दूसरे गांव में फेंका, सुल्तानपुर जिले के गांव में फेंका शव, पुलिस ने आरोपी भाई को अरेस्ट किया, शाहगंज कोतवाली के रामपुर का मामला.

➡कासगंज- मामूली बात पर दो पक्षों में विवाद, एक पक्ष ने की मारपीट और फायरिंग, मारपीट में 2 लोग गंभीर रूप से घायल, जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, एएसपी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर, सहावर के नगला बलदेव का मामला.

➡हरदोई- जिले में कोरोना के बाद अब डेंगू जानलेवा, हरदोई में अब तक डेंगू से 5 लोगों की मौत, डेंगू से कई लोग बीमार, अस्पताल में भर्ती, कछौना में सबसे अधिक डेंगू के मरीज, प्रतापनगर, कोथावां, अहिरोरी में भी बीमार.

➡हरदोई- बेटी के साथ छेड़छाड़ के विरोध में भूख हड़ताल, पीड़ित पिता कलेक्ट्रेट में भूख हड़ताल पर बैठा, कई माह से नहीं दर्ज हो रही एफआईआर, एसपी ने एफआईआर दर्ज करने के दिए आदेश, शहर कोतवाली इलाके का मामला.

➡उन्नाव में प्रेम-प्रसंग में युवक की हत्या, प्रेमिका के बुलाने पर घर पहुंचा था प्रेमी, प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी की हत्या की, युवक को कमरे में बन्द कर हत्या की, युवक की हत्या से ग्रामीणों में आक्रोश, गंगाघाट के डेरा पीपरखेड़ा गांव का मामला.

➡ललितपुर - सर्राफा व्यापारी ने गोली मारकर दी जान, अवैध पिस्टल से गोली मारकर की आत्महत्या, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सदर कोतवाली के कटरा बाजार का मामला.


➡ग्रेटर नोएडा- चेकिंग में शराब का जखीरा बरामद, ट्रक से 1200 पेटी अवैध शराब बरामद, 2 तस्कर ट्रक छोड़कर मौके से फरार, पकड़ी गई शराब की कीमत 53 लाख, लुहारली प्लाजा के पास से पकड़ी शराब.


➡शामली- पेट्रोल पंप से लाखों की लूट का मामला, 5 दिन बाद भी नहीं हुई कोई कार्रवाई, लुटेरों ने दिनदहाड़े लूटे थे 4 लाख रुपए, कैराना रोड स्थित पेट्रोल पंप से हुई थी लूट.

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने