मां दुर्गा की प्रतिमा के साथ घड़ी चौक से कलेक्ट्रेट तक निकाली जाएगी रैली


जिला प्रशासन द्वारा जारी आदेश को बदलने की मांग

       


धमतरी।गुरुवार को किले के श्री राम मंदिर , इतवारी बाजार , धमतरी में श्री राम हिंदू संगठन धमतरी  की जिला स्तरीय बैठक आयोजित की गई।जिसमें आगामी हिंदू धर्म के महापर्व नवरात्रि के पावन अवसर पर जिला प्रशासन द्वारा जारी दिशा निर्देश का  विरोध किया गया किया गया।



       कार्यक्रम में  विभिन्न विषयों पर चर्चा किया गया । कहा गया कि शासन के निर्देश  से धार्मिक आस्था को ठेस पहुंचाया जा रहा है । श्री राम हिंदू संगठन ने यह निर्णय लिया है कि 12 अक्टूबर दिन  सोमवार को  घड़ी चौक , धमतरी से कलेक्टर परिसर तक मां दुर्गा की प्रतिमा के साथ रैली निकालकर कलेक्टर से मांग की जाएगी कि जिस तरह पूर्व वर्षों में नवरात्रि के पावन अवसर पर मां दुर्गा की स्थापना जिस धार्मिक सम्मान एवं गरिमामय तरीके से मनाया जाता रहा है उसी तरह इस वर्ष भी नवरात्रि पर्व मनाने की अनुमति दी जाए ।



      कार्यक्रम में प्रमुख रूप से श्री राम हिंदू संगठन के सभी पदाधिकारी, धमतरी जिले के सभी मां दुर्गा स्थापना समिति के पदाधिकारी एवं सदस्यगण , डीजे , ढोल , धुमाल बैंड पार्टी  शामियाना   किराया भंडार , लाइट , माइक  संचालकों एवं मूर्तिकार आदि सभी सैकड़ों की संख्या में  उपस्थित हुए ।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने