आखिर क्या वजह थी कि नव दंपत्ति झूल गए फांसी के फंदे पर

 


धमतरी।बिरेझर चौकी क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम भैंसबोड में पति पत्नी फांसी के फंदे पर झूल गए ।सूचना मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई है ।बताया जा रहा है कि इन दोनों की शादी 4 माह पूर्व हुई थी। पुलिस शव पंचनामा कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।



 पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बिरेझर चौकी क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम भैंसबोड़ निवासी अजय तारक 22 वर्ष पिता रामकुमार तारक और उसकी पत्नी लता तारक 21 वर्ष बुधवार रात खाना खाकर अपने कमरे में सोने चले गए। गुरुवार की सुबह अजय के पिता  काम पर जाने के लिए जब दोनों को उठाने कमरे में  पहुंचकर आवाज लगाई किसी प्रकार की आवाज नहीं आने पर कमरे में अंदर देखा तो दोनों नहीं थे ।घर में खोजबीन शुरू हुई तब देखा गया कि ऊपर पटाव में अजय और लता साड़ी के फंदे में झूल रहे हैं। इसे देखकर रामकुमार के होश उड़ गए। सूचना मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी गई।बिरेझर पुलिस मौके पर पहुंचकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए कुरूद भेज दिया है ।



चौकी प्रभारी शांता ने बताया कि वह भैंसबोड में पति पत्नी ने खुदकुशी कर ली है। 4 माह पूर्व ही दोनों की शादी हुई थी। आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। आगे की जांच कार्रवाई की जा रही है ।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने