महिला सब इंजीनियर पर हमले से संघ में आक्रोश, कलेक्टर को दिया ज्ञापन

 



धमतरी।नगर पंचायत आमदी में पदस्थ महिला सब इंजीनियर पर हुए हमले से छत्तीसगढ़ डिप्लोमा इंजीनियर एसोसिएशन इकाई धमतरी में जमकर आक्रोश देखा गया है। बुधवार को संघ के अध्यक्ष एचसी राजहंस व अन्य पदाधिकारी पूजा सार्वा को देखने जिला अस्पताल पहुंचे और उन्हें ढांढस बंधाया।



 इस संबंध में संघ ने कलेक्टर के नाम एक ज्ञापन भी दिया है जिसमें कहा है कि वर्तमान परिवेश एवं विपरीत परिस्थितियों में भी सभी विभाग के अभियंताओं को सौपे गए कार्यों दायित्वों का निर्वहन पूरी निष्ठा एवं लगन से किया जा रहा है किंतु कई जगह यह देखने में आ रहा है कि उपअभियंताओं पर अपने कार्य क्षेत्र में मारपीट दुर्व्यवहार की घटना घटित हो रही है जो की चिंतनीय है ।13 अक्टूबर को नगर पंचायत आमदी के उप अभियंता पूजा  पर अतिक्रमण हटवाने के दौरान जानलेवा हमला हुआ है इस घटनाक्रम को लेकर समस्त अभियंता, कर्मचारी वर्ग में आक्रोश है ।इस प्रकार के कृत्य की छत्तीसगढ़ डिप्लोमा इंजीनियर एसोसिएशन भत्सर्ना करता है एवं दोषी व्यक्ति के ऊपर कठोर कार्यवाही करने हेतु मांग की जाती है, ताकि भविष्य में इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति न हो।

 


ज्ञात हो कि मंगलवार को अतिक्रमण हटवाने के दौरान बुजुर्ग व्यक्ति ने महिला सब इंजीनियर पर लकड़ी से सिर पर वार कर दिया था जिसका इलाज जिला अस्पताल में जारी है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर चुकी है।

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने