सावधानी व सतर्कता बरत त्यौहार की खुशी में लगाए चार चांद-रँजना साहू

 



धमतरी। मौसम के बदलते तेवर जिसमें धीरे-धीरे ठंड का बढ़ना तथा लोगों के द्वारा कोविड-19 को नजरअंदाज करते हुए बढ़ती जा रही लापरवाही से इन दिनों फिर संक्रमण का खतरा बढ़ते हुए कोरोनावायरस के रोगियों की संख्या में इजाफा हो रहा है। जिस पर चिंता व्यक्त करते हुए विधायक रँजना डिपेन्द्र साहू ने आम जनता से निवेदन किया है कि त्योहार की खुशियों को चार चांद लगाने के लिए प्रत्येक क्षेत्र में नागरिक मास्क का उपयोग करें, सामाजिक दूरी का पालन करें, 



निरंतर सेनेटइज करते हुए साबुन से हाथ धोवे, यही सावधानी व सतर्कता हम सबको कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए सहायक सिद्ध होगी। विधायक श्रीमती साहू प्रतिष्ठान  संचालन करने वाले व्यापारी बंधुओं से भी आह्वान किया है कि ग्राहक की सुरक्षा व्यापारिक धर्म है, इसलिए अपने संस्थान में कोरोनावायरस के प्रोटोकॉल के सारे नियमों का विधिवत पालन सुनिश्चित करवाये। 


 वर्तमान परिदृश्य में अपने प्रति यही सच्ची वफादारी है, क्योंकि खुद सुरक्षित रहेंगे तो दूसरों को सुरक्षित रखने के लिए प्रेरित करेंगे। आज का सूत्र जान है तो जहान है के मार्ग पर चलते हुए हम अपने-अपने परिवार का, गांव का, शहर का, मोहल्ले का, समाज का, सुरक्षा करते हुए ही त्योहार की खुशियों में चार चांद लगा सकते हैं।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने