कार सवार धमतरी की युवती को लुटेरों ने मारी गोली,स्थिति गम्भीर

 


 परिवार गुरूग्राम हरियाणा के लिए रवाना



भूपेंद्र साहू

धमतरी।  हरियाणा के गुरूग्राममें विप्रो कंपनी में कार्यरत धमतरी की युवती को अज्ञात बाईक सवार लोगों ने गोली मार दी। जिससे उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। सूचना मिलते ही धमतरी से उनका परिवार वहां के लिए रवाना हो गया है।

मिली जानकारी के अनुसार अधारी नवागांव वार्ड निवासी पूजा शर्मा 24 वर्ष पिता रविन्दर शर्मा गुरूग्राम हरियाणा में विप्रो कंपनी में कार्यरत है। मंगलवार शाम वह अपने दोस्त के साथ कार क्रमांक यूके 17 एफ 5128 में सवार होकर निकली थी। सेक्टर 31 मार्केट के आगे गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड से वापस कार में मंगलवार रात को अपने दोस्त के साथ लौट रही थी। तभी तीन बाईक सवार युवकों ने पीछा करते हुए ओव्हरटेक कर सामने कार को रोक दी। तीनों आरोपी मास्क लगाये हुए थे। कार पूजा चला रही थी। 


हाथ में पिस्तौल लिये युवकों ने कार का शीशा नीचे करने का ईशारा किया। इसी दौरान युवक ड्राईवर सीट पर बैठी पूजा शर्मा को गोली मारकर फरार हो गये। सूचना मिलते ही पूजा को गंभीर हालत में गुरूग्राम में ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। धमतरी में परिजनों ने बताया कि सूचना मिलते ही पूजा के माता-पिता रवाना हो चुके हैं। स्थिति गंभीर होने पर वेंटीलेटर में रखा गया है। पूजा विप्रो कंपनी में कार्यरत है। 24 अक्टूबर को वह कंपनी के काम से गुरूग्राम गई थी।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने