नजर चुकी और बेटे की शादी के लिए निकाले एक लाख थाने के पास रखे बाइक से पार

 



भूपेंद्र साहू

धमतरी।यह घटना कुरूद थाना परिसर की है, जहां किसान उठाईगिरी का शिकार हुआ है। किसान कुछ काम से थाने के अंदर क्या गया चोरों ने बाइक की डिक्की से 1 लाख रुपया पार कर दिया।

 पीड़ित किसान नरेश पटेल (48 वर्ष) निवासी सिंधौरी कला कुरूद का है।अपने लड़के की शादी के लिए कुरूद जिला सहकारी बैंक से पैसा निकालने आया था। जिसके बाद थाना परिसर में बाइक खड़ी कर  कार्ड छोड़ने अंदर गया। अज्ञात चोर ने थाना परिसर में रखे बाइक सीडी डीलक्स क्रमांक CG05AB8905 के डिग्गी में पासबुक, पैन कार्ड, आधार कार्ड सहित 1 लाख पार कर दिया। इस वारदात से हड़कंप मचा हुआ है और सभी चोरों की हिम्मत पर आश्चर्य कर रहे है। नरेश ने बताया कि जिला सहकारी बैंक से 1लाख निकालने के बाद वह तहसील गया। वहां से ऑटो सेंटर,फिर थाना कार्ड देने आया था। कभी किसी ने रकम पार कर दिया। 


इस मामले में थाना प्रभारी राम नरेश सेंगर ने बताया कि सिवनी कला निवासी नरेश सरकारी बैंक से 1 लाख निकाला और बैंक के सामने ही वह गिनता खड़ा रहा। फिर किसी को कार्ड देने वह थाना आया था। उसका बेटा गाड़ी के पास ही खड़ा था ।इसी दौरान बाइक में बैग नुमा डिग्गी से किसी ने उसके पैसे पार कर दिया।तत्काल सूचना पर साइबर और धमतरी की टीम को भी बुलाई गई है ।पुलिस सीसीटीवी कैमरे से अज्ञात चोरों की पतासाजी कर रही है।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने