राज्य स्तरीय सीसीटीएनएस समीक्षा बैठक,धमतरी के कार्यों की हुई सराहना

 




धमतरी। पुलिस मुख्यालय नवा रायपुर के निर्देशानुसार सीसीटीएनएस योजना के सफल क्रियान्वयन हेतु  28 नवम्बर को विशेष पुलिस महानिदेशक  आर.के. विज, नोडल अधिकारी सीसीटीएनएस के द्वारा वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से मीटिंग लेकर सीसीटीएनएस के कार्यों की समीक्षा की गई, साथ ही आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। 



   वीडियो कांफ्रेंस में पुलिस अधीक्षक बी.पी. राजभानु के निर्देश पर नोडल अधिकारी धमतरी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर रावटे के द्वारा पुलिस मुख्यालय को अवगत कराया गया कि धमतरी जिले के सभी थानों का व्हीसीएनबी रिकॉर्ड सीसीटीएनएस में अद्यतन किया गया है तथा पासपोर्ट एवं चरित्र सत्यापन का कार्य भी सीसीटीएनएस के माध्यम से ऑनलाइन किया जा रहा है। साथ ही सीजी स्वान के तहत ऑनलाइन पोर्टल एवं तकनीकी संसाधनों का उपयोग कर पुलिस मुख्यालय के द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन किया जा रहा है।जिस पर पुलिस मुख्यालय के द्वारा समीक्षा पश्चात सीसीटीएनएस योजना अंतर्गत धमतरी जिला के कार्यों की सराहना भी की गई है।


  वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग मीटिंग पश्चात अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक   द्वारा मीटिंग में उपस्थित थाना व चौकी में सीसीटीएनएस कार्य हेतु संबद्ध कर्मचारियों को ऑनलाइन f.i.r. के साथ-साथ सभी जानकारियां एवं पुरानी डायरियों को भी ऑनलाइन अपडेट करने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया। उक्त वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग मीटिंग में जिले के समस्त थाना व चौकी के सीसीटीएनएस ऑपरेटर उपस्थित रहे।

0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने