Breaking:नक्सलियों की करतूत: मुखबिरी के शक में सरपंच पति की हत्या, एसपी पहुंचे मौके पर

 



धमतरी/नगरी। खल्लारी थाना क्षेत्र के अंतर्गत करही ग्राम पंचायत के सरपंच पति की नक्सलियों ने मुखबिरी के शक में हत्या कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक बीपी राजभानु, नगरी एसडीओपी नीतिश ठाकुर मौके पर पहुंच गए। इस वारदात के बाद आसपास के क्षेत्रों में सर्चिंग बढ़ा दी गई है।



मिली जानकारी के अनुसार खल्लारी थाना क्षेत्र के जंगल में मंगलवार सुबह एक व्यक्ति की लाश पड़ी हुई मिली। जिसकी शिनाख्ति ग्राम करही ग्राम पंचायत के सरपंच राधिका कुंजाम के पति नीरेश कुमार कुंजाम उम्र लगभग 26 वर्ष के रूप में हुई है। सूचना मिलते ही आला अधिकारी घटनास्थल पहुंच गए।पुलिस को वहां पर एक पर्चा भी मिला है। जिसमें मुखबिरी और अवैध वसूली का आरोप लगाकर नीरेश की हत्या करने की बात कही है। सीतानदी एरिया कमेटी के हवाले से पर्चे में नीरेश के ऊपर पैसा वसूली व पुलिस की मुखबिरी का आरोप लगाते हुए। सजा देने की बात कही है। पर्चा में यह भी कहा गया है कि पुलिस और प्रशासन के साथ नीरेश सांठ गाठ कर मैनपुर, नुआपाड़ा के जोनल आंदोलन को और नेतृत्व करने वाली सेवक, सीमा, रवि, राजू, जयसिंह, जगेश्वरी, रेशमा की सूचना दी थी। नीतेश की ही सूचना पर माओवादी पार्टी के ऊपर हमला हो रहा है। 2016-17, 2018 और 2019 में भी मुखबिरी कर नुकसान पहुंचाया था। वे जल, जंगल, जमीन के लिए जनता के अधिकार के लिए संघर्ष करते रहेंगे। 



एएसपी मनीषा ठाकुर ने बताया कि मुखबिरी के शक में सरपंच पति की नक्सलियों ने सोमवार रात हत्या कर दी। जिसकी सूचना सुबह मिली। वारदात को कैसे अंजाम दिया गया। इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने