Video:स्थापना दिवस पर युवाओं ने आयोजित किया भव्य कार्यक्रम, छत्तीसगढ़ी गीतों ने मन मोह लिया

 




भूपेंद्र साहू

धमतरी।छत्तीसगढ़ स्थापना दिवस के अवसर पर धमतरी वासियों की ओर से कोमल संभाकर और प्रवीण साहू  द्वारा मकई गार्डन में भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया ।जिसमें आरू साहू और आयुषी राव के गीतों ने लोगों का मन मोह लिया।इस कार्यक्रम की तारीफ करते हुए लोग सभी जगह है ऐसे कार्यक्रम करवाने की बात कह रहे थे।


1 नवंबर को छत्तीसगढ़ स्थापना दिवस मनाया जाता है ।इस बार कोरोना  की वजह से प्रशासन स्तर पर कार्यक्रम आयोजित नहीं की गए थे,लेकिन शहर के युवाओं ने अपने स्तर पर कार्यक्रम रखा।मकई गार्डन में आयोजित कार्यक्रम में बतौर अतिथि नगर निगम महापौर विजय देवांगन एसपी बीपी राजभानु, एएसपी मनीषा ठाकुर रावटे विजय गोलछा, रामू रोहरा, विक्रांत शर्मा अलावा विभिन्न वार्डों के पार्षद शामिल हुए।आयोजन में सबसे पहले छत्तीसगढ़ी परम्परा को निभाते हुए छत्तीसगढ़ महतारी की भव्य महाआरती की गई।




अरपा पैरी के धार महानदी हे आपार जय हो जय हो जय छत्तीसगढ़ मैय्या  गीत पश्चात अन्य छत्तीसगढ़ी गीतों की प्रस्तुति नगरी ब्लाक की उभरती गायिका आरू साहू और धमतरी की गायिका आयुषी राव ने दी।दोनों ने धमतरी के लोगों को छत्तीसगढ़ी गीतों से मन मोह लिया। आयोजन में पहुंचे लोगों को कहना है कि इस तरह का कार्यक्रम पूरे  छत्तीसगढ़ में होना चाहिए और बड़े धूमधाम से छत्तीसगढ़ स्थापना दिवस मनाया जाना चाहिए जिससे आने वाली पीढ़ी को पता रहे कि हमारे छत्तीसगढ़ की स्थापना 1 नवंबर 2000 में हुई थी। इस अवसर पर प्रतीक सोनी, सागर सोनी, ननकू महाराज ,हेमंत, आशुतोष खरे, सूरज सहित अन्य लोग मौजूद थे।




0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने