गोलीकांड के आरोपी को पुलिस ने नागपुर से किया गिरफ्तार

 


गरियाबंद । पुलिस ने मोस्ट वांटेड अपराधी चिन्ना पांडे को पुलिस ने नागपुर से गिरफ्तार किया है।चिन्ना पाण्डेय नाम के व्यक्ति द्वारा अतरमरा में शादी के दौरान गोलीकांड को अंजाम दिया गया था , आरोपी घटना के बाद से फरार चल रहा था ,  अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज  कर पांडुका  पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी , पुलिस ने मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है ।


 पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल ने गोलीकांड का खुलासा किया है  । उन्होंने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी को नागपुर से गिरफ्तार किया गया है , आरोपी गोलीकांड की घटना के बाद से फरार चल रहा था  । गरियाबंद पुलिरा की कई टीमें उराकी तलाश में लगी हुई थी , इसी बीच आरोपी के नागपुर में होने की सूचना प्राप्त हुई जिसे घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया गया । पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है , गोलीकांड का मुख्य आरोपी चिन्ना पांडे है , जबकि दो उसके सहयोगी है , दोनो ने उसे छुपाने और आर्थिक रूप से मदद को है पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है ।


 पुलिस ने गोलीकांड में उपयोग की गुई पिस्टल को बिलासपुर से बरामद कर लिया है , इसके अलावा दो वाहन और 30 हजार नगदी भी बरामद की गयी है , आरोपी चिन्ना पांडे कोरबा की पुरानी बस्ती ब्राह्मण पारा का निवासी है जबकि उसका सहयोगी ताराचंद सरायपाली के लोहारीडिपा और दूसरा सहयोगी मनीष यादव सागरपाली का निवासी है । पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी चिन्ना पांडे कुख्यात अपराधी है , उसके खिलाफ प्रदेश के विभिन्न थानों में 21 प्रकरण दर्ज है , आरोपी पर एक पुलिसकर्मी की हत्या का भी आरोप है । क्या था पूरा मामला पुलिस जानकारी के अनुसार आरोपी चिन्ना पांडे अतरमरा के एक शादी समारोह में शामिल होने पहुंचा था , यहां उनका सानना सन्नी शर्मा से हुआ , सन्नी से उनकी पुरानी रंजिश थी सन्नी को देखकर वह तैश में आ गया और बगल में रखी पिस्टल निकालकर सन्नी पर तान दी गोलीकांड में सन्नी को सीने में एक गोली लगी जिससे वह जख्मी हो गया वारदात के समय शादी परिवार के सदस्य बारात में जा चुके थे , गिने चुने लोग ही घर मे मौजूद थे , आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया था , पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को पतासाजी में जुटी हुई थी , गोलीकांड के 10 दिन बाद पुलिस ने आरोपी को घर दबोचा है ।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने