मोबाइल दुकान चोरी मामले में 10000 का ईनाम घोषित, आरोपियों को पकड़ने टीम गठित

 

भूपेंद्र साहू

धमतरी।  विकास मोबाइल में हुए चोरी मामले में पुलिस अधीक्षक ने आरोपियों का सुराग देने वालों के लिए 10,000 का ईनाम घोषित किया है और उस चोर गिरोह को पकड़ने एएसपी के पर्यवेक्षण में टीम भी गठित कर दी है ।

ज्ञात हो कि शनिवार रविवार की दरम्यानी रात भगवती लाज परिसर में स्थित विकास मोबाइल में चोरी की घटना हुई थी। जिसमें दुकान से 124  मोबाइल, पावर बैंक ,ईयर फोन, नगदी समेत 19 लाख 48हजार की चोरी हुई थी। अज्ञात के खिलाफ धारा 457 व 380 के तहत मामला दर्ज किया गया है जिसमें 9 लोगों के शामिल होने की आशंका है।यह बाहरी गिरोह बताया जा रहा है। 24 घंटे के बाद भी कोई सुराग नहीं मिलने पर पुलिस अधीक्षक ने इनाम घोषित किया है।

 एसपी बीपी राजभानु ने आदेश पारित करते हुए कहा है कि विकास मोबाइल में हुए चोरी के मामले में लगातार पता तलाश की गई जानकारी नहीं मिलने पर इसकी सूचना देने वालों या गिरफ्तार करवाने वालों को 10000 से पुरस्कृत किया जाएगा। उस व्यक्ति का नाम गुप्त रखा जाएगा ।इसी तरह आरोपियों को पकड़ने एएसपी मनीषा ठाकुर के पर्यवेक्षण में टीम गठित की गई है जिसमें कोतवाली थाना प्रभारी नवनीत पार्टी, साइबर सेल प्रभारी एसआई नरेश बंजारे, एसआई रमेश साहू, एएसआई संतोष कोमरा, प्रधान आरक्षक जगदीश सोनवानी, आरक्षक दिनेश तुरकाने, हरीश साहू, डुलेश्वर साहू को शामिल किया गया है।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने