ग्राम खुड़मुड़ा में एक ही परिवार के 4 सदस्यों की हत्या का मामला : मुख्यमंत्री ने खुड़मुड़ा पहुंचकर शोक संतप्त परिवारजनों को बंधाया ढांढस

 हादसे में स्व बालाराम सोनकर के परिवार के बचे 4 बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाएगी राज्य सरकार

रायपुर :

दुर्ग जिले के ग्राम खुड़मुड़ा, पाटन ब्लॉक में एक ही परिवार के 4 सदस्यों की हत्या के मामले में मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने खुड़मुड़ा गांव पहुंचकर शोक संतप्त परिवार से मुलाकात की और उन्हें ढांढस बंधाया। मुख्यमंत्री ने कहा कि हादसे में स्वर्गीय श्री बालाराम सोनकर के परिवार के बचे 4 बच्चों की पढ़ाई का खर्च राज्य सरकार उठाएगी। चार बच्चों के लिए एक-एक लाख रुपए की राशि बैंक में फिक्स्ड डिपॉजिट की जाएगी। बच्चों के लालन पालन के लिए एक लाख रुपये परिजनों को दिए जाएंगे। 

 मुख्यमंत्री को परिजनों ने वारदात के संबंध में विस्तार से घटना की जानकारी दी। मुख्यमंत्री ने इस मामले में अब तक हुई जांच के संबंध में भी अधिकारियों से जानकारी ली। पुलिस महानिरीक्षक विवेकानंद सिन्हा तथा दुर्ग के पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर ने उन्हें विस्तार से जांच की प्रगति की जानकारी दी। इस मौके पर संभागायुक्त श्री टीसी महावर, जिला पंचायत दुर्ग के सीईओ  सच्चिदानंद आलोक, अपर कलेक्टर  प्रकाश सर्वे, एएसपी रोहित झा और  प्रज्ञा मेश्राम सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे। इस मौके पर मुख्यमंत्री के ओएसडी आशीष वर्मा भी उपस्थित थे।


 

 छ.ग. सोनकर समाज ने निष्पक्ष जांच की मांग की

 सोनकर परिवार में हुए सामुहिक हत्याकांड में बालाराम सोनकर  उनकी पत्नी पुत्र व पुत्र वधु की अज्ञात हमलावर द्वारा निर्मम हत्या की गई है। घटना को अंजाम देकर अरोपी फरार है उक्त सामुहिक हत्याकांड की छ.ग. सोनकर समाज के प्रदेश अध्यक्ष शारदा प्रसाद सोनकर, महामंत्री  चेतन सोनकर, वरिष्ठ उपाध्यक्ष  टीकाराम सोनकर, प्रदेश उपमंत्री अखिलेश सोनकर एवं सोनकर समाज के समस्त पदाधिकारीयों ने घोर निंदा की है। शासन प्रशासन से आग्रह किया है कि 2 दिवस के भीतर अज्ञात अरोपी को गिरफ्तार कर उचित कार्यवाही करें अन्यथा छत्तीसगढ़ सोनकर समाज द्वारा उक्त सामुहिक हत्याकांड के विरोध में उग्र प्रदर्शन किया जावेगा। इस बाबत् छ.ग. सोनकर समाज की ओर से सामुहिक हत्याकांड के निष्पक्ष जांच एवं उचित कार्यवाही करने हेतु छ.ग. शासन एवं पुलिस महानिदेशक छ.ग. तथा पुलिस अधीक्षक जिला दुर्ग को ज्ञापन सौपा जायेगा।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने