बंधन बैंक के एटीएम में तोड़फोड़, चोरी की कोशिश नाकाम

  


धमतरी।रत्नाबांधा रोड स्थित बंधन बैंक एटीएम में अज्ञात द्वारा तोड़फोड़ कर चोरी का प्रयास किया गया जिसमें वह सफल नहीं हो पाया। उप शाखा प्रबंधक की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ थाना सिटी कोतवाली में अपराध दर्ज किया गया है।


 चोरों के हौसले अब लगातार बुलंद होते जा रहे हैं घर दुकान से चोरी के बाद अब एटीएम को भी निशाना बनाने लगे हैं। ऐसे ही रत्नाबांधा रोड स्थित बंधन बैंक के एटीएम में चोरी का प्रयास किया गया। बैंक के उप शाखा प्रबंधक आलोक कुमार वैष्णव ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 7 दिसंबर  की सुबह 9 बजे बैंक खुलने के बाद दिनभर बैक कार्य किया उसके बाद रात्रिं करीबन8:30 बजे  बैक को पुरी तरह से  शटर बंद कर लाक  कर अपने घर चला गया।आज  8 दिसंबर सुबह 9  बजे में रत्नाबांधा रोड बंधन बैक पहुचा देखा तो बैक के बाहर एटीएम के पास लगे सीसीटीवी कैमरा का वायर खुला हुआ था। 

 

किसी अज्ञात चोर द्वारा एटीएम रूम  में घुसकर लगे कैमरा को उपर की ओर घुमा  दिया है तथा एटीएम मशीन का पहला दरवाजा को तोडफोड  करने से 4000 रूपये का नुकसान हुआ है।  एटीएम मशीन के दुसरा दरवाजा को भी तोडने का प्रयास  किया है, परंतु एटीएम पासवर्ड लाक होने के कारण एटीएम में रखा पैसा सुरक्षित है। किसी अज्ञात चोर द्वारा एटीएम मशीन को तोडने का एवं एटीएम में रखे पैसा को चोरी करने का प्रयास किया गया है।

 

 उप शाखा प्रबंधक की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ धारा 379 427 511 के तहत मामला दर्ज किया गया है ।ज्ञात हो कि कुछ वर्षों पहले रामबाग के एटीएम में भी ऐसे ही तोड़फोड़ की गई थी जिसका आरोपी अब तक नहीं पकड़ा जा सका है।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने