Video:बंद के दौरान कांग्रेसियों पर लगा धक्का-मुक्की और गाली गलौज का आरोप, थाने में शिकायत



धमतरी। कांग्रेसियों पर बलपूर्वक दुकान बंद कराने और व्यापारी पिता पुत्र से धक्का मुक्की करने का आरोप लगा है। जिसकी शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई गई है।सोमवार को किसानों द्वारा भारत बन्द का आह्वान किया गया है।  इस आंदोलन को कांग्रेस न समर्थन दिया।  सुबह से कांग्रेसी शहर की दुकानों को बन्द कराने निकले थे। 


सदर बाजार निवासी युवक पीयूष पिता शांतिलाल पारख ने कोतवाली में आवेदन देकर शिकायत की है कि पुरानी मंडी के  पास उनकी पारस क्लॉथ स्टोर नाम से दुकान  है। दुकान में जब वह सुबह साफ सफाई कर रहा था, तभी कांग्रेसी वहां पहुंचे और उनके साथ गाली गलौच कर बलपूर्वक उसकी दुकान के शटर को गिरा दिया गया। उनके पिता शांतिलाल के साथ धक्का-मुक्की भी की गई है । शिकायत करने पहुंचे पिता पुत्र के साथ भाजपा के केविंद्र जैन, विजय साहू, ऋषभ देवांगन, कीर्तन मेनपाल भी थाना पहुंचे ।पुलिस से कार्यवाही की मांग की गई है। 

बाईट-शांतिलाल पारख


कांग्रेस जिलाध्यक्ष शरद लोहाना ने कहा कि व्यापारियों से हाथ जोड़कर निवेदन कर दुकानें बन्द कराई गई है। थाने में शिकायत की जानकारी उन्हें नही है।

बाईट-शरद लोहाना,जिलाध्यक्ष


इस सम्बंध में कोतवाली थाना प्रभारी नवनीत पाटिल ने बताया कि व्यापारी की शिकायत आई है।  आवेदन लेकर मामले की जांच की जा रही है।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने