तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को लिया चपेट में, मौके पर एक युवक की मौत दूसरा घायल

 

भूपेंद्र साहू

धमतरी।बुधवार की रात लगभग  11 बजे रायपुर रोड में हुए  सड़क हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। बाइक सवार एक अन्य युवक घायल हो गया जिसका अस्पताल में इलाज जारी है। हादसे के बाद  ट्रक फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है।

 मिली जानकारी अनुसार  देमार निवासी तोरण भारती अपने साथी के साथ  धमतरी लौट रहा था। तभी बठेना चौक के पास अज्ञात  ट्रक ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया।बाइक सवार तोरण भारती पिता खिलावन भारती की मौत हो गई।  दूसरा  युवक घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।सूचना मिलते ही पेट्रोलिंग पार्टी  रक्तदान ग्रुप एंबुलेंस सेवा संस्था के शिवा प्रधान और मुक्तांजलि की गाड़ी पहुंच कर मृतक तोरण भारती के शव को जिला अस्पताल  पहुंचाया।

बताया जा रहा है कि मृतक तोरण भारती राजिम क्षेत्र का है और देमार में अपने ससुराल में पिछले कई वर्षों से रह कर धमतरी बस स्टैंड स्थित एक लॉज में कार्यरत था। हादसा इतना भयानक था कि मृतक के शव के कई टुकड़े  हो गए,जिसे पॉलिथीन में इकट्ठा कर लाया गया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक फरार हो गया।सीसीटीवी कैमरे में देख कर उसकी तलाश की जा रही है।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने