Video: मकई चौक में अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रक दुकान में घुसा, ट्रक के परखच्चे उड़े, दुकान को हुआ नुकसान

 



भूपेंद्र साहू

धमतरी।रायपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार ट्रक घड़ी  चौक के पास महेश क्लाथ स्टोर में जा घुसा।जिससे ट्रक के परखच्चे उड़ गए और दुकान को जमकर नुकसान हुआ है ड्राइवर को मामूली चोट आई है।


बताया गया कि रविवार की रात ट्रक क्रमांक सीजी 17 एच 2881 रायपुर की ओर से जगदलपुर जा रही थी तभी मकई चौक के पास अनियंत्रित होकर महेश क्लॉथ में जा घुसा।पुलिस को तत्काल सूचना मिलते ही उस दुकान संचालक को बुलवा उनके सामने जेसीबी के सहयोग लेकर ट्रक को हटवाया गया।ट्रक में  बैठे ड्राइवर कंडक्टर को मामली चोट आने पर प्राथमिक उपचार  किया गया। फिलहाल अभी ट्रक को हटा कर आवागमन शुरू कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि ट्रक में कच्चा लोहा भरा हुआ है सवाल यह है कि रायपुर से जगदलपुर की ओर कच्चा लोहा कैसे जा रहा था अमूमन जगदलपुर से रायपुर कच्चा लोहा जाता है।


 ज्ञात हो कि बाईपास की मांग धमतरी में बरसों से की जा रही थी। घोषणा होने के बाद काम की शुरुआत भी हुई लेकिन अब तक पूरा नहीं होने से भारी वाहन शहर के बीच से गुजर रहे हैं जिससे हमेशा दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। मकई चौक मोड में जगह कम होने की वजह से कई बार बड़ा हादसा होते बचा था पिछले कुछ महीनों पहले ऐसे ही एक ट्रक ने कपड़ा दुकान के सामने बिजली पोल को टक्कर मारी थी। यदि जल्दी बाईपास बनकर तैयार नही हुआ तो ऐसे बड़े हादसे होते रहेंगे।

महेश क्लॉथ के संचालक महेश जसूजा ने बताया कि ट्रक के दुकान में घुसने से सामने का चबूतरा और फर्नीचर टूट गए हैं। जिससे उन्हें लगभग डेढ़ लाख का नुकसान हुआ है। गाड़ी तेज रफ्तार में रही होगी तभी यह हादसा हुआ है।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने