बदहवास ड्राइवर: सड़क में लगे सूचनात्मक बोर्ड को हाईवा से घसीटते हुए ले गया 400 मीटर दूर, हुआ फरार

 


भूपेंद्र साहू

धमतरी। सिहावा रोड में लगे किलोमीटर साइन बोर्ड को तेज रफ़्तार हाइवा ने क्षतिग्रस्त कर दिया। थोड़ी दूर जाकर जब उसे एहसास हुआ तो हाईवा को वहीं छोड़कर ड्राइवर और कंडक्टर फरार हो गए। यातायात पुलिस मौके पर पहुंचकर उसे किनारे लगाए।

मिली जानकारी के अनुसार हाइवा क्रमांक सीजी-04-JD-6623 बुधवार रात लगभग 10 बजे साइन बोर्ड ठोकर मरते हुए करीब 400 मीटर दूर तक ले गया।  इस हादसे में कोई हताहत नही हुआ है । हादसे के बाद ड्राइवर व कंडक्टर गाड़ी छोड़ कर भाग गए है। सूचना मिलते ही ट्रैफिक पुलिस पहुंच गई है, साथ ही हाइवा को रोड से किनारे किया गया और रुके आवाजाही को फिर से चालू किया गया।

 प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जिस प्रकार से हाइवा ने बोर्ड को ठोका है, उससे यह अंदेशा है कि चालक नशे में धुत था। हाइवा की रफ्तार काफी तेज रही होगी साइन बोर्ड के साथ बिजली और वायर टूट गए हैं। गनीमत रही कि ट्रैफिक ज्यादा नहीं था वरना कुछ भी हो सकता था ।

ज्ञात हो कि रात में रेत खदान जाने के लिए धमतरी जिले के बाहर की हाईवा तेज रफ्तार में शहर को पार करते हुए खदानों में जाती है। रात में बेलगाम यह यह वाहन दौड़ती रहती है। यातायात प्रभारी सत्यकला रामटेके ने बताया कि सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंची थी। कटर से काटकर साइन बोर्ड को अलग किया गया। स्टॉपर लगाकर हाईवा को किनारे किया गया और यातायात बहाल किया गया।ड्राइवर कंडक्टर फरार हो गए हैं आगे की कार्रवाई की जाएगी।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने