हाईवा की ठोकर से पिता की मौत, बेटी और भाई गंभीर रूप से घायल

 


भूपेंद्र साहू

धमतरी।रविवार सुबह नगरी रोड में सियादेही के पास हाईवा ने बाइक सवार को टक्कर मार दी जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

 मिली जानकारी के अनुसार ग्राम झुरातराई थाना केरेगांव निवासी संतु ध्रुव 42 वर्ष अपनी बेटी अमृता ध्रुव 12 वर्ष और गंगाधर ध्रुव 40 वर्ष के साथ बाइक क्रमांक सीजी 04 डीडब्ल्यू 1054  से कहीं जा रहे थे।  अन्नपूर्णा राइस मिल के पास अंदर सड़क से जब मेनरोड में पहुंचे, उसी दौरान एक तेज रफ्तार हाईवा सीजी 04 डीएम 3788 ने अपनी चपेट में ले लिया। जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। 

थोड़ी देर बाद संतु ध्रुव की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल अमृता और गंगाधर को हाईवे पेट्रोलिंग और एंबुलेंस की सहायता से  जिला अस्पताल लाया गया। बाद में मृतक के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

केरेगांव थाना प्रभारी हीर सिंह नेताम ने बताया कि  हादसे के बाद चालक फरार हो गया है। हाइवा कहीं से मिट्टी खाली कर आ रहा था। तभी बाइक को ठोकर मार दी।आगे की कार्रवाई की जा रही है।


थोड़ी ही दूर में एक और सड़क हादसा हुआ है जिसमें राजा ढाबा के पास सड़क किनारे कार क्रमांक सीजी 05 एडी 4750 अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई ।इसमें कितने लोग सवार थे कितने को चोट आई कहां गए यह भी स्पष्ट नहीं हो पाया है।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने