जनप्रतिनिधियों ने दिया स्वच्छता का सन्देश ,सूर्य नमस्कार चौक की सफाई कर दिखाई अपनी प्रतिबद्धता



   मुकेश कश्यप

कुरुद।गणतंत्र दिवस की पूर्व तैयारी तथा स्वच्छता सर्वेक्षण सप्ताह के चलते कुरुद नगर पंचायत को प्रदेश में नम्बर 1 की श्रेणी अर्जित कराने जनप्रतिनिधियों ने नगर के चौक - चौराहो की सफाई करते हुए नगर के सूर्य नमस्कार चौक की मूर्तियों को पानी से धुलाई कर उसकी सफाई की। ततपश्चात वार्ड वासियों को अपने आसपास को सदैव स्वच्छ रखने अपील की।




 प्रशासन द्वारा नगर को साफ - सुथरा व्यवस्थित रखने ऑडियो के माध्यम से भी अपील की जा रही है। सभापति मनीष साहू ने बताया कि नगर को स्वच्छ बनाये रखना हम सब की नैतिक जिम्मेदारी है इसके लिए समाज के हर एक व्यक्ति को स्वयं आगे आकर स्वच्छता के लिए उत्तरदायी होना होगा। ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष प्रमोद साहू ने कहा कि अपने आसपास को स्वच्छ बनाये रखने दूसरों पर आश्रित होने के बजाय स्वयं को पहल करने की आवश्यकता है, जिससे भौतिक और सामाजिक स्वच्छता संभव होगा।


राहुल गांधी विचार मंच प्रदेश अध्यक्ष रमेश पांडेय ने स्वच्छता सर्वेक्षण पर चर्चा करते हुए कहा कि नगर को इस सर्वेक्षण में प्रदेश स्तर पर उच्च श्रेणी पर लाने शासन- प्रशासन के साथ-साथ प्रत्येक नागरिक अपना दायित्व समझे तभी मुकाम हासिल किया जा सकता है। इस अवसर पर नगर पंचायत सभापति रोशन जांगड़े, सभापति डुमेश साहू, पार्षद प्रतिनिधि बसन्त साहू, उत्तम साहू, तुकेश साहू, अशोक साहू एवं वार्डवासी उपस्थित रहे।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने