नशापान से दूर रहे तो हम सशक्त समाज बना सकते हैं:रंजना साहू

 


डूबान क्षेत्र के दौरे पर विधायक




धमतरी।डुबान क्षेत्र के दौरे के अंतर्गत विधायक  रंजना डिपेंद्र साहू ने सर्वप्रथम ग्राम पंचायत चिखली के आश्रित ग्राम माटेगहन में सीसी रोड निर्माण कार्य का भूमि पूजन करने के उपरांत निषाद गुहा समाज परिक्षेत्र तिर्रा के ग्राम चिखली के सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में अपनी उपस्थिति दी। उन्होंने सर्वप्रथम भगवान श्री रामचंद्र जी को नमन करते हुए कहा कि भगवान राम के पद चिन्हों पर चलने वाला सरल व सहज समाज है तो वह निषाद समाज। आज निषाद समाज हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है, यहां के युवाओं में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है, समाज संगठन में होकर काम कर रहा है जिससे समाज में मजबूती आई है। समाज की एकता से ही समाज आगे बढ़ता है, आज के समय में समाज नशापान से दूर रहें तो समाज और नये शिखर का ओर अग्रसर करेगा। नशापान से दूर रहे तो  हम सशक्त समाज बना सकते हैं। समाज को एकजुट होकर काम करना है, तभी समाज आगे बढ़ेगा, निषाद समाज मेहनतकश समाज है जो रोज मेहनत कर अपना जीवन यापन करने पर विश्वास रखता है। 

भगवान श्री राम चन्द्र जी और भक्त  निषाद जी ने मित्रता का भाव मानव समाज को दिए हैं,। विधायक श्री साहू ने समाज एवं ग्रामीणों को हमेशा उनके सहयोग के लिए हरपल उपस्थित रहने की बात कही। विधायक ने माटेगहन वासियों को नए सीसी रोड के भूमि पूजन के लिए बधाई दी और कहा कि सड़क निर्माण हो जाने से ग्रामीणों की जो समस्या है आने जाने कि वह दूर हो जाएगी।

जनपद उपाध्यक्ष अवनेंद्र साहू ने कहा कि निषाद समाज ने हमें सेवा कि भावना सिखाती है प्रभु राम चंद्र और भक्त निषाद राज गुहा ने मित्रता का पाठ जीवन में सबके लिए प्रेरणा के समान है। इस अवसर पर सांसद प्रतिनिधि उमेश साहू, पार्षद सरिता असाई, भोथली मंडल मंत्री आनंद मेश्राम, अभिषेक शर्मा, मंडल उपाध्यक्ष अहमद अली खान, जोहर साहू, जितेंद्र सिन्हा, प्रेम लाल निषाद, कामता प्रसाद निषाद, नंदकिशोर निषाद, मदन लाल निषाद, मोती लाल यादव, हीराराम, सिया राम, प्रेम लाल निषाद, हेमलता तारम, रुमा देवी निषाद, लतखोर सिन्हा, विशंभर साहू, मनराखन यादव, जोहर साहू, जयराम मंडावी, फलेश्वर नेताम, सहित बड़ी संख्या में समाज जन, एवं विभिन्न जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।



0/Post a Comment/Comments

और नया पुराने