Breaking:चिंगरापगार में हुए महिला की हत्या में पुलिस को मिली सफलता, प्रेमी निकला कातिल

 


प्रेमी को आये दिन ब्लैकमेल करती थी महिला,परेशान होकर की हत्या 


प्रेमी के साथ उसके परिजनों के बिल शामिल होने की आशंका


पवन निषाद

मगरलोड(धमतरी)। 29 दिसंबर को  करेली बड़ी चौकी के ग्राम बेलौदी निवासी ममता साहू उम्र 30 वर्ष  पति ईश्वर साहू की लाश गरियाबंद जिले चिंगरापगार के  जंगल में मिली थी। गरियाबंद पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच में जुट हुई थी। करेली बड़ी पुलिस ने आरोपी को ढूढ़ निकाला। बेलौदी का ही महिला का प्रेमी कातिल निकला

👉महिला की शिनाख्त ममता साहू बेलौदी के रूप में हुई

हत्या के बाद गरियाबंद पुलिस महिला की फ़ोटो को आसपास के थाने व पड़ोसी जिले के थानों के पास भेजी। जिसकी पहचान करेली बड़ी चौकी में गुम इंसान दर्ज महिला ममता साहू ग्राम बेलौदी के रूप में हुई।चौकी प्रभारी लल्ला सिंह राजपूत,प्रधान आरक्षक दीनू मार्कण्डेय व स्टॉफ महिला के आरोपी को पकड़ने में ऐड़ी चोटी लगा दिये। हर संदिग्ध से पूछताछ की गई । इसी दौरान करेली बड़ी पुलिस को मुखबिर के माध्यम से जानकारी मिली कि मृत महिला का गांव में प्रेमी है। प्रेमी  मनियारी ठेला वाला  पुरूषोत्तम साहू उम्र 32 वर्ष  पिता खिलावन साहू को चौकी लाकर कड़ाई से पूछताछ करने पर अपना गुनाह कबूल किया।


👉मृतिका अपने प्रेमी आरोपी को करती थी ब्लैकमेल 

चौकी प्रभारी लल्ला सिंह राजपूत ने बताया कि मृतिका अपने प्रेमी पुरूषोत्तम साहू को आये दिन रूपये की मांग करती थी ।नहीं देने पर झूठे केस में फांसने की धमकी देती थी।जिससे वह बहुत परेशान था।


कैसे दिया घटना को अंजाम 

आरोपी पुरूषोत्तम साहू  ने पुलिस को बयान में बताया कि 29 दिसंबर को  दोनों ने कही घूमने जाने की योजना बनाई।प्लान के तहत महिला ममता साहू मेघा में इंतजार रही थी। आरोपी महिला को मोटरसाइकिल क्रमांक एचडीलक्स सीजी 04 केएस 2574  में बिठा कर चिंगरापगार के जंगल मे ले गया। करीब दोपहर 2 बजे पहाड़ी से नीचे उतरते समय महिला ने अपने प्रेमी से 20 हजार रूपये की मांग की। योजना के तहत आरोपी घर से सब्जी काटने का चाकू लेकर आया था अगर रूपये की मांग करता है तो उसका खेल समाप्त कर दूंगा ।आरोपी ने महिला के गले को चाकू से रेत दिया। दोनों में करीब एक वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। महिला आरोपी से 5 , 10 हजार रुपए  करके  अब तक एक लाख रुपए मांग चुकी थी।मामला गरियाबंद कोतवाली में दर्ज होने के कारण आरोपी पुरूषोत्तम साहू को गरियाबंद पुलिस के हवाले कर दिया।

आरोपी को पकड़ने में बड़ी करेली चौकी प्रभारी लल्ला सिंह राजपूत, प्रधान आरक्षक दीनू मार्कडेय,आरक्षक मनोहर गायकवाड़, बलराम सिन्हा की अहम भूमिका रही ।


इस मामले में गरियाबंद कोतवाली थाना प्रभारी वेदवती दरियो ने बताया कि बड़ी करेली चौकी पुलिस से आरोपी को गरियाबंद पुलिस हिरासत में ले चुकी है आगे की पूछताछ की जा रही है। इस मामले में आरोपी के साथ उसके कुछ परिजनों के भी शामिल होने की आशंका है।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने