Breaking: एक बार फिर तेज रफ्तार हाईवा ने नवजवान युवक को निगल लिया

 


 सिहावा रोड में दानीटोला के पास हुआ हादसा



धमतरी। फिर से एक बार तेज रफ्तार हाईवा ने एक युवक की जान ले ली है । सिहावा रोड दानीटोला के पास मिट्टी से भरी हाईवा ने युवक को अपनी चपेट में ले लिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई ।घटना के बाद आसपास के वार्ड वासी एकत्रित हो गए और आक्रोशित नजर आए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को रक्तदान एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवा दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार दानीटोला निवासी शेखर ध्रुव उम्र 22 साल पिता नरेश ध्रुव रोड में जा रहा था,तभी नहर नाका सिहावा रोड की तरफ से आ रही मिट्टी से भरी तेज़ रफ़्तार हाईवा क्रमांक CG12-S-1461 ने उसको अपनी चपेट में ले लिया, जिससे शेखर की मौके पर ही मौत हो गई। वही हादसे के बाद गाड़ी चालक और कंडक्टर गाड़ी छोड़ भाग रहे थे जिसे आसपास के लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले किया। हादसे की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच कर गुस्साए लोगों को काबू में किया।

 इस मामले पर थाना सिटी कोतवाली प्रभारी नवनीत पाटिल ने कहा कि हाईवा को जप्त कर लिया गया है साथ ही ड्राइवर कंडक्टर को हिरासत में ले लिया गया आगे की कार्रवाई की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

ज्ञात हो कि शहर के अंदर बेलगाम हाईवा की रफ्तार कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। कुछ घंटे पहले बुधवार रात 10 बजे उसी सिहावा रोड में हाईवा ने सुचनात्मक बोर्ड को तहस-नहस कर दिया था। जिससे रोड से गुजर रहे लोगों को अपनी जान बचाकर भागनी पड़ी थी। यदि इन हाईवा चालकों पर ठोस कार्यवाही नहीं हुई तो ऐसे लोग मौत के काल में समाते ही रहेंगे



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने