घर बनाने के लिए रखे नगदी सहित सोने-चांदी के जेवरात पार



धमतरी।शहर हो या ग्रामीण क्षेत्र चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ते जा रही है।थोड़ा सा भी सुनापन देखकर चोर घर में धावा बोलकर नगद और सोने चांदी के जेवरात पार कर रहे हैं। ऐसे ही कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत कोष्टापारा में घर बनाने के लिए रखे राजू पटेल के घर से नगद रकम और सोने-चांदी के जेवरात को अज्ञात ने पार कर दिया है।

थाना सिटी कोतवाली में कोष्टापारा नंदी चौक निवासी  राजू पटेल पिता पुसऊ राम पटेल ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि घर बनाने के लिए रुपए एकत्रित कर रहा था। नगदी रकम 20000 को कॉपी में दबाकर, 20000 को अलग थैली में 11000 को पर्स में और कुछ चिल्हर पैसे मंदिर का था जिसे पान ठेला के नीचे पेटी में रखा हुआ था। दुकान में रोज रात सोता था लेकिन बुधवार को वह सपरिवार राजिम शादी में चला गया। घर की रखवाली के लिए चचेरा भाई दीपक पटेल को रखा था। 

रात करीब 12:00 बजे तक वह जगा उसके बाद सो गया। गुरुवार सुबह दीपक 5:00 बजे उठा तो देखा दुकान का सामान बिखरा था वह पेटी नहीं था और दरवाजा टूटा था। बाहर जाकर बाड़ी तरफ देखा तो पेटी बाड़ी में पड़ा था। दीपक पटेल के बताने पर वह तत्काल धमतरी आया घर के अंदर जाकर देखा तो कोई चोर घर के पीछे बाड़ी के तरफ से आकर पीछे का लकड़ी दरवाजा पट्टी खोल कर अंदर घुसने के बाद पेटी में रखे नगदी रकम सोने-चांदी के जेवरात जुमला लगभग 66000 को कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया है।

 राजू पटेल की रिपोर्ट पर थाना सिटी कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ धारा 380 457 के तहत मामला दर्ज किया गया है।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने