निजी अस्पताल से मोबाइल चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

 


 चंद घंटे के भीतर अज्ञात आरोपी की पतासाजी कर उसके कब्जे से 2नग मोबाइल बरामद

 धमतरी।4 फरवरी की शाम करीबन 6:45 बजे प्रार्थी समीर ओझा पिता दुखीराम ओझा निवासी श्याम नगर पखांजूर कांकेर ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि अपने पुत्र के उपचार हेतु रायपुर रोड स्थित निजी अस्पताल में दिनांक 02 फरवरी को भर्ती किया था। इसी दौरान दिनांक 04 की रात्रि करीबन 2:30 बजे अपने मोबाइल को चार्जिंग में लगाया था। सुबह करीबन 5:00 बजे देखा तो उसके मोबाइल सहित एक अन्य का मोबाइल नहीं था। अस्पताल व आसपास पता करने पर भी मोबाइल का कुछ पता नहीं चला। उक्त रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के विरुद्ध धारा 380 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

 वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा निर्देश में थाना कोतवाली एवं साइबर सेल की संयुक्त टीम तत्काल अज्ञात आरोपी एवं चोरी के मोबाइल की पतासाजी हेतु रवाना हुए। उक्त टीम के द्वारा घटनास्थल पर उपलब्ध तकनीकी साक्ष्य के आधार पर अरबाज़ खान को अभिरक्षा में लेकर कड़ाई से पूछताछ किया गया। पूछताछ में उसने स्वीकार किया कि दिनांक 04/02 की सुबह करीबन 4 बजे अस्पताल के जनरल वार्ड में घुसकर चार्जिंग में लगा एक एम आई कंपनी का मोबाइल एवं एक रियल मी कंपनी का मोबाइल को चोरी कर अपने पास छिपा कर रखा है।

आरोपी की निशानदेही पर उसके कब्जे से 2 नग मोबाइल गवाहों के समक्ष बरामद किया गया। आरोपी अरबाज खान पिता स्वर्गीय बाबर अली उम्र 18 वर्ष 7 माह साकिन लाल बगीचा वार्ड गौरा चौरा के पास धमतरी के अपराध स्वीकारोक्ति एवं उपलब्ध साक्ष्य के आधार पर  गिरफ्तार कर वैधानिक कार्यवाही किया गया है।  

कार्यवाही में थाना कोतवाली से सहायक उपनिरीक्षक सी.एल. मटियारा, आरक्षक विकास द्विवेदी, अंकुश नंदा एवं साइबर सेल से उपनिरीक्षक नरेश बंजारे, प्रधान आरक्षक विजय पति, मुकेश मिश्रा, दीपक साहू शामिल रहे।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने