अलग-अलग हादसों में सरपंच सहित तीन की मौत,एक घायल

 


सरपंच की मौत से ग्रामीण हुए आक्रोशित 

भूपेंद्र साहू

धमतरी। अंचल के आसपास 18 घंटे के अंदर अलग-अलग चार हादसे हुए जिसमें बोरेन्दा के सरपंच सहित तीन लोगों की मौत हो गई। इसमें दो सड़क हादसे में और एक करंट से मौत हुई है।सिहावा चौक में ट्रक की चपेट में आने एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।


मिली जानकारी के अनुसार ग्राम बोरेन्दा थाना रानीतराई जिला दुर्ग निवासी सरपंच टुमेश्वर  साहू 35 वर्ष अपने बाइक से धमतरी आ रहे थे ।तभी रायपुर भखारा रोड में गुजरा के पास विपरीत दिशा से आ रही मेटाडोर क्रमांक सीजी 04 एमएन 7401 ने अपनी चपेट में ले लिया।टक्कर इतनी तेज थी कि सरपंच की मौके पर ही मौत हो गई ।घटना के बाद ग्रामीण एकत्रित हो गए और बेलगाम तेज रफ्तार वाहनों पर कार्यवाही की मांग करने लगे  सूचना मिलते ही भखारा पुलिस और हाईवे पेट्रोलिंग मौके पर पहुंची। ट्रक चालक मेटाडोर चालक भुनेश्वर सांकरा निवासी रायपुर की ओर फरार हो गया जिसे हाईवे पेट्रोलिंग ने पकड़ कर थाना के सुपुर्द किया। सूचना मिलते ही बोरेन्दा के बड़ी संख्या में ग्रामीण थाना पहुंच गए और ड्राइवर को सामने लाने की मांग करने लगे।  

अज्ञात वाहन की ठोकर से हमाल की मौत

 एक अन्य हादसे में बुधवार की रात नेशनल हाईवे में श्यामतराई के पास हमाल की मौत हो गई। बताया कि ग्राम पुरूर निवासी कृष्णा यादव पिता उमेंद्र धमतरी के शाकंभरी राइस मिल में हमाल था। बुधवार रात अपने साइकिल से घर लौट रहा था। तभी श्यामतराई नाका के पास अज्ञात वाहन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। कृष्णा को 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

 करंट की चपेट में आने से महिला की मौत

 एक अन्य हादसे में केरेगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम भोथापारा निवासी लक्ष्मी कोर्राम 35 वर्ष की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। बताया गया कि लक्ष्मी अपने खेत में निंदाई के लिए गई हुई थी। मोटर बंद करने के दौरान व करंट की चपेट में आ गई। नीचे पड़ी हुई थी जिसे ग्रामीणों ने निजी वाहन से अस्पताल लाया,डॉक्टर ने  मृत घोषित कर दिया।

इधर है गुरुवार की दोपहर सिहावा चौक में ट्रक ने मोपेड सवार को अपनी चपेट में ले लिया। मोपेड और युवक को ट्रक के अंदर से निकालकर अस्पताल भेजा गया। मौके पर यातायात पुलिस ने पहुंचकर ट्रक को जप्त थाना भेजा।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने