भाजयुमो जिलाध्यक्ष सहित 4 लोगो के खिलाफ कोतवाली थाना में मामला दर्ज

 


धमतरी  पीजी काॅलेज में संचालित कक्षा में बिना किसी  अनुमति के प्रवेश करने के मामले में भाजयुमो जिलाध्यक्ष सहित चार लोगो के खिलाफ कोतवाली थाना में मामला दर्ज हुआ है। मामला दर्ज होने के बाद राजनीति  गरमा गई है।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार धमतरी के बीसीएस शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के प्रभारी प्राचार्य डा. श्रीदेवी चौबे की ओर से उनके ड्राइवर ने एक लिखित शिकायत दी है कि 18 मार्च को महाविद्यालय परिसर के विज्ञान संकाय नवीन भवन में संचालित बीएससी प्रथम वर्ष की कक्षा संचालित थी कक्षा में अतिथी प्रध्यापक  वीणा निर्मलकर अध्यापन कार्य कर रही थी, तभी भारतीय जनता युवा मोर्चा धमतरी जिला अध्यक्ष विजय मोटवानी,पूर्व जिला अध्यक्ष राजीव सिन्हा ,अविनाश दुबे, एवं पुष्कर यादव अनाधिकृत प्रवेश कर महाविद्यालय की अध्यापन व्यवस्था को बाधित किया ।बताया कि महाविद्यालय में संचालित कक्षा में किसी भी बाहरी अथवा अनाधिकृत व्यक्ति का प्रवेश पूर्णता वर्जित है। शिकायत के बाद कोतवाली पुलिस ने भाजयुमो जिलाध्यक्ष सहित चार लोगो के खिलाफ धारा 186,34 के तहत मामला दर्ज किया है।


मामला राजनीति से प्रेरित

इस संबंध में भाजपा भाजयुमो जिला अध्यक्ष विजय मोटवानी ने कहा यह मामला पूरी तरह से राजनीति से प्रेरित है ।उन्होंने बकायदा अनुमति लेकर कक्षा में प्रवेश किया था। छात्र हित में यदि उन पर कार्रवाई होती है तो वे इसके लिए तैयार है।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने