बजट बैठक संपन्न कराने सुरक्षा हेतु सत्ता पक्ष को पीपीई किट मुहैया कराने विपक्ष ने की मांग

 


धमतरी।सवा साल बाद नगर निगम में होने वाला है बजट बैठक को लेकर आम जनता व पार्षद उत्साहित हैं बैठक पर नगर निगम के विपक्षी पार्षदों ने एक अजीबोगरीब मांग की है उन्होंने सत्ता पक्ष के पार्षदों को  कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए पीपीई किट उपलब्ध कराने जिला अस्पताल को पत्र सौंपा है जिस पर सत्तापक्ष ने आड़े हाथों लिया है

धमतरी जिला में नगर निगम में कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद अब पहली सामान्य सभा की बैठक के साथ बजट बैठक होनी है जिस पर धीरे-धीरे राजनीति गरमाने लगी है। विपक्ष का कहना है कि किसी न किसी रूप में कोरोना वायरस का संक्रमण  तेजी से फैलने की संभावना प्रतीत हो रही है ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि पिछले वर्ष की तरह इस वर्ष भी बजट बैठक स्थगित ना हो जाए इसके लिए विपक्ष के पार्षद नेता प्रतिपक्ष नरेंद्र रोहरा के नेतृत्व में शासकीय अस्पताल के आरएमओ डॉ खालसा को एक पत्र सौंपते हुए कहा है कि सत्ता पक्ष के सभी पार्षदों एवं महापौर को पीपीई किट उपलब्ध कराई जाए जिससे वे अपने आप को सुरक्षित महसूस करते हुए अपने दायित्व का निर्वहन कर सके।

 श्री रोहरा ने कहा है कि हमारे निर्वाचन के बाद से आज तक बैठक के ना हो पाने से जनता के समक्ष सभी पार्षदो को जवाब देने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है इसलिए हम कई दिनों से सामान्य सभा आयोजित किये जाने की मांग कर रहे हैं लेकिन निगम प्रशासन हमारी मांग को बार-बार अनदेखा कर रहे थे। कोरोनावायरस  का निरतंर बहाना बनाया जाता है ऐसे में अब चिकित्सकिय  मापदंड के अनुरूप ही बैठक आयोजित किए जाने संबंधी मांग हम कर रहे है।  इस अवसर पर भाजपा पार्षद मौजूद थे।


इस मामले में कांग्रेस एमआईसी सदस्य राजेश ठाकुर ने कहा कि विपक्ष के पास कोई काम नहीं रह गया है। वह सिर्फ मीडिया में छाए रहने के लिए इस प्रकार की मांग करते हैं।हम लोग पूरी तरह सुरक्षित है और हम लोगों ने संक्रमण से बचाव के लिए किसी प्रकार की कोई मांग नहीं की है।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने