स्व. राजकुमार अग्रवाल की स्मृति में विद्यालय की प्रतिभाओं का हुआ सम्मान




कुरुद।वार्ड नम्बर एक के पूर्व पार्षद व समाजसेवी  स्व.राजकुमार अग्रवाल की स्मृति में उनके सुपुत्र मनोज अग्रवाल एल्डरमेन नगर पंचायत कुरुद के सौजन्य से मंगलवार को किरण पब्लिक स्कूल कुरुद की प्रतिभाओ के लिए सम्मान समारोह आयोजित किया गया।मुख्य अतिथि सुचिता अग्रवाल पार्षद वार्ड क्रमांक 03 थी।अध्यक्षता एल्डरमैन मनोज अग्रवाल ने की।विशिष्ट अतिथि विद्या किरण शिक्षण समिति अध्यक्ष गोविंद मगर ,वनिता मगर ,प्राचार्य अंकिता सिंह व समस्त शिक्षकगण थे।


   विद्या किरण शिक्षण समिति अध्यक्ष गोविंद मगर ने स्व.राजकुमार अग्रवाल के जनसेवा कार्य को याद करते हुए उनके आजीवन किये गए समाजसेवा कार्य को शत-शत नमन किया। मुख्य अतिथि वार्ड क्रमांक 03 की पार्षद सुचिता अग्रवाल के करकमलों से पिछले शिक्षण सत्र में 10th बोर्ड संस्था से प्रथम रही ओजस्वी साहू व 12th बोर्ड में प्रथम रहे दीपराज पटेल का सम्मान किया गया।इसी तरह कोरोनाकाल के कठिन दौर में सितंबर में हिंदी दिवस पर ऑनलाइन मोड पर संगोष्ठी कार्यक्रम का सफल संचालन करने वाले हिंदी व्याख्याता मुकेश कश्यप का सम्मान किया गया।साथ ही गांधी जयंती पर हुए ऑनलाइन चित्रकला में प्रथम रही ओजस्वी साहू व निबन्ध स्पर्धा में प्रथम रही तनुश्री सोनकर का सम्मान हुआ।इसके पश्चात कोरोनाकाल मे ऑनलाइन अध्यापन कराने वाले विद्यालय के समस्त शिक्षको का सम्मान किया गया।


       मनोज अग्रवाल ने कहा कि उनके पापा का हमेशा से ही सपना रहा था कि नगर व अंचल की प्रतिभाओं को मंच देकर उनका उत्साह वर्धन करते रहे और उनमें नई ऊर्जा का संचार कर आशीर्वाद प्रदान करते रहे।उनके गुजरने के बाद मैने उनके अधूरे कार्यो को पूरा करने का बीड़ा उठाया है। सूचिता अग्रवाल ने कहा कि उनके पापा हमेशा से ही समाज की विकास धारा से जुड़े रहे।वे एक सच्चे जनसेवक व समर्पित राजनीतिज्ञ थे।वे कभी भी सेवाकार्य में पीछे नही हटे।

        कार्यक्रम का संचालन हिंदी व्याख्याता मुकेश कश्यप व आभार प्रदर्शन व्याख्याता जीवविज्ञान पोषण साहू ने किया।


0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने