काजू बादाम खाया, लस्सी पी और फिर चोरी की घटना को दिया अंजाम

 


एक ही रात में शांति कॉलोनी चौक में चार दुकानों में चोरी


 बीड़ी, पाउच,मोबाइल सहित नकदी ले उड़े चोर 

भूपेंद्र साहू

धमतरी।सिहावा रोड में शांति कॉलोनी चौक के आसपास चार दुकानों में एक ही रात में चोरी से हड़कंप मच गया है। सूचना मिलने पर सिटी कोतवाली प्रभारी नवनीत पाटिल, उप निरीक्षक रमेश साहू, प्रधान आरक्षक राकेश मिश्रा, अमित सिंह अपने स्टाफ के साथ घटनास्थल पहुंचकर पूरी जानकारी ली। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोर दो से तीन बताए जा रहे हैं जिन्होंने बीड़ी, गुटखा, पाउच,मोबाइल एसेसरीज सहित नगदी रकम की चोरी की है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कुछ संदेहियों को पुलिस ने धर दबोचा है।


 धमतरी शहर सहित आसपास के क्षेत्रों में चोरी की वारदात लगातार बढ़ रही है ।चोर पुलिस की पकड़ से बाहर है ।कुछ दिनों पहले इसी रोड में दो दुकानों में चोरी हुई थी। इसके बाद सोमवार मंगलवार की दरमियानी रात फिर से 4 दुकानों का ताला तोड़कर चोरों ने घटना को अंजाम दिया है। एक ही रात में आसपास की दुकानों में चोरी होने से व्यापारियों में हड़कंप मच गया है आक्रोश भी देखा गया है ।


महादेव मोबाइल के वेदांत दिवेदी ने बताया कि सुबह पड़ोस से सूचना मिली कि सामने का शटर का ताला टूटा हुआ है जब वह दुकान पहुंच कर देखें तो शटर का ताला टूटा हुआ था। शटर उठाने के बाद अंदर कांच के पार्टीशन को तोड़कर चोर अंदर घुसे और लगभग 40,000 का सामान ले गए। जिसमें मोबाइल कवर, चार्जर ,इयरफोन ,हेडफोन, पावर बैंक,रिपेयरिंग के लिए लाया हुआ मोबाइल शामिल है।उन्होंने बताया कि पास के गोदाम के पास असामाजिक तत्वों का भी जमावड़ा रहता है जिससे लोग परेशान रहते हैं ।

सिहावा रोड के आनंद एजेंसी के संचालक दीपक नागवानी ने बताया कि ऊपर शटर का ताला तोड़कर चोर अंदर घुसे थे और गल्ला में रखे लगभग 5000रु की चोरी की है। उन्होंने यह भी बताया कि चोरों ने बकायदा लस्सीपिया,काजू बादाम खाए हैं।अशोक हार्डवेयर के संचालक अतुल जैन ने बताया कि गल्ला में कुछ रुपये रखे हुए थे जिसकी चोरी हुई है।बाकी सामान की नहीं हुई है।

 इसी तरह शांति कॉलोनी चौक के पास दाऊ पान पैलेस के संचालक ने बताया कि  ताला तोड़कर सुपारी, बीड़ी, गुटखा ,पाउच चॉकलेट को चोरी कर ले गए हैं।सुबह हमालों ने इसकी सूचना उन्हें दी है।

 दिलीप ट्रेडिंग के संचालक ने बताया कि 27 फरवरी की रात  दुकान में लगभग 11000रु की चोरी हुई थी।

 थाना सिटी कोतवाली प्रभारी नवनीत पाटिल ने बताया कि शांति कॉलोनी चौक में चोरी की सूचना मिलने पर पहुंचे हैं कुछ दुकानों में ताला तोड़कर चोरी हुई है ।डॉग स्क्वायड ,साइबर सेल की मदद से पता की जा रही है।

 इस मामले में चेंबर ऑफ कॉमर्स के नरेंद्र रोहरा ने कहा कि शांति कॉलोनी चौक में एक ही रात में चार दुकानों में चोरी होने से व्यापारियों में आक्रोश देखा गया है। उन्होंने पुलिस अधीक्षक से चर्चा कर तत्काल जांच में तेजी लाते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने