जनता की समस्याओं का समाधान और उनकी सुविधाओं का ध्यान रखना हमारा दायित्व है : प्रीतेश गांधी

 

जनता की  सेवा मेरा पहला कर्तव्य: नरेंद्र रोहरा

 


धमतरी। सुन्दरगंज वार्ड और सरदार वल्लभ भाई वार्ड में टूटी हुई नाली की वजह से जनता को हो रही परेशानी और नाली निर्माण की लगातार मांग के संबंध में प्रीतेश गांधी ने  नगर निगम नेता प्रतिपक्ष नरेंद्र रोहरा के संज्ञान में लाया। प्रीतेश गाँधी एवं नरेंद्र रोहरा ने नगर निगम के कर्मचारियों की उपस्थिति में स्वयं खड़े होकर जनता की समस्या का समाधान करवाया।


प्रीतेश गांधी प्रदेश विशेष आमंत्रित सदस्य भाजपा छत्तीसगढ़ द्वारा दोनों वार्डों में जनता की मूलभूत समस्याओं को सुनते हुए नेता प्रतिपक्ष के संज्ञान में लाया और तत्काल उन्होंने नगर निगम के अधिकारियों को इसकी सुचना देते हुए जेसीबी बुलवाकर टूटी हुई नाली को तत्काल निराकरण करने की कार्यवाही की।इस दौरान प्रीतेश गाँधी ने कहा कि एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते मेरा यह कर्तव्य है कि जनता की समस्याओं का समाधान और उनकी सुविधाओं का ध्यान रखना हमारा दायित्व है। मैंने हमेशा कोशिश की है कि जनता की सुविधाओं और समस्याओं के निराकरण के लिए हमेशा प्रयासरत रहूँ। वार्डवासियों द्वारा लगातार नाली को ठीक करने की बात कही जा रही थी।तत्काल संज्ञान में लेते हुए नगर निगम द्वारा कार्यवाही की इसके लिए धन्यवाद करता हूँ। नाली टूटने की वजह से वार्डवासियों को दिक्कतों का सामान करना पड़ रहा था, लेकिन अब उनकी समस्याओं का निराकरण होने से उन्हें राहत मिलेगी।


नेता प्रतिपक्ष नरेंद्र रोहरा ने कहा कि एक जनप्रतिनिधि होने के नाते मेरी यह जिम्मेदारी बनती है कि जनता की समस्याओं का निराकरण करूँ।मैंने हमेशा प्रयास किया है कि जितना अधिक से अधिक हो सके मैं जनता की समस्याओं का निराकरण करूँ ताकि उन्हें किसी भी प्रकार से कोई परेशानी न हो। प्रीतेश गाँधी ने वार्डवासियों कि दिक्कतों के बारे में मुझे जानकारी दी जिसके बाद मैंने तत्काल निगम के अधिकारियों को इसके लिए तलब करते हुए जल्द से जल्द समस्या का निराकरण करने के निर्देश दिए।

0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने