Video:जब मनचले युवक की सारे राह युवती ने की जमकर धुनाई, एसपी ने की तारीफ

 


भूपेंद्र साहू

धमतरी। नारी सशक्तिकरण के युग में आज की लड़कियां भी बहादुर और निडर होते जा रही है। इसका प्रत्यक्ष प्रमाण एक वायरल वीडियो में देखने को मिला है। मेला के दौरान एक मनचले युवक को युवती ने ऐसा सबक सिखाया कि वह युवक अब जिंदगी में कभी किसी भी लड़की के साथ ऐसी हरकत करने के लिए सोचेगा। इस वायरल वीडियो को देखने के बाद हर कोई तारीफ कर रहा है।

 दरअसल 2 दिनों से एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की युवक की जमकर धुनाई कर रही है। इसमें  आशंका जताई जा रही है कि मेला के दौरान युवक लड़की से छेड़छाड़ किया है अपनी बहादुरी का परिचय देते हुए उस लड़की ने युवक की वहीं पर  धुनाई कर दी। जिसका किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वायरल होने के बाद युवती की जमकर तारीफ हो रही है। हालांकि अब तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है यह वीडियो किस जिले का है। कुछ लोग इसे धमतरी जिले का बता रहे हैं वहीं कुछ लोग इसे लोरमी ब्लाक का भी कह रहे हैं ।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक बीपी राजभानु ने कहा कि वायरल वीडियो में मनचले युवक को युवती ने सबक सिखाया है। इससे यह प्रतीत होता है कि आज की लड़कियां भी सतर्क है और वह अपने अधिकारों के लिए जीना जानती है। यह समाज के लिए एक अच्छा उदाहरण है।


इस संबंध में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर ने कहा कि वीडियो कहाँ कि है पता लगाई जा रही है। वायरल वीडियो पर वह सिर्फ इतना कहना चाहेंगी कि बेशक लड़की ने हिम्मत दिखाया,किस वजह से पिटाई की है तो स्पष्ट नहीं हो पाया है लेकिन यहां पर एक बड़ी बात यह भी है कि उस लड़की की मदद के लिए वहां पर मौजूद कोई भी लोग नहीं आए।बल्कि कुछ लोग उसका वीडियो बनाते रहे। तो ऐसी साहसी लड़कियों के मदद के लिए लोगों का आना जरूरी है।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने