कोरोना संक्रमण रोकथाम में विभिन्न आवश्यक सामग्रियों के लिए विधायक रंजना साहू ने निधि से दिए 25 लाख रूपए

 


  25 लाख रुपए  विधायक निधि से जिला चिकित्सालय को प्रदान करने कलेक्टर को लिखा पत्र


धमतरी। प्रदेश में बढ़ते कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए धमतरी विधायक रंजना डिपेंद्र साहू ने अपनी विधायक निधि से राशि जिला चिकित्सालय को प्रदान किए हैं।

गौरतलब है कि प्रदेश में अभी वर्तमान परिस्थिति में लगातार कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है, जिससे जानलेवा वायरस की वजह से आवश्यक सामग्रियों की कमी के कारण अब तक हजारों लोगों की जान चली गई है, साथ ही धमतरी जिला में भी सैकड़ों लोगों की जान चली गई है, इसलिए विधायक श्रीमती साहू ने कोरोना संक्रमण से निपटने के उद्देश्य से वेंटिलेटर, आटोमेटिक ऑक्सीजन मशीन एवं कोविड 19 से सम्बंधित आवश्यक उपकरण हेतु जिला चिकित्सालय को 25 लाख रुपए विधायक निधि से प्रदान करने हेतु कलेक्टर जिला धमतरी को जल्द से जल्द राशि जारी करने पत्र प्रेषित किया।


 निश्चित रूप से वेंटिलेटर, आटोमेटिक ऑक्सीजन मशीन ईलाज के विभिन्न आवश्यक सामग्री मिल जाने से जरुरतमंदों को को सुविधा मिलेगी। विधायक श्रीमती साहू ने कहा कि संकट की इस घड़ी में संक्रमण से हमारा देश मजबूती से सामना कर रहा है, संक्रमण के रोकथाम के लिए विभिन्न आवश्यक सामग्री की खरीदी की अत्यंत आवश्यकता है, जिससे संक्रमित मरीजों के लिए चिकित्सीय सुविधाएं मिल सके। साथ ही विधायक ने समस्त क्षेत्रवासियों से आग्रह करते हुए कहा है कि संक्रमण को रोकने के लिए इलाज से ज्यादा बचाव जरूरी और कारगर साबित हो रहा है, वायरस की वजह से हमारे जीवन में व्यापक बदलाव आए हैं, लेकिन महामारी के इस दौर में हम खुद और अपनों को कैसे बचाएं और कैसे सुरक्षित रखें इसके लिए हमें तमाम कोशिशें करती रहनी चाहिए, क्योंकि जानकारी और सावधानी ही इस महामारी का बचाव है। 


कोरोना से लड़ने के लिए इस क्षेत्र में किसी भी तरह के साधनों की कमी नहीं होनी चाहिए। श्रीमती साहू ने आगे कहा कि अधिकारी, कर्मचारी, स्वच्छता कर्मचारी सहित लॉकडाउन में सेवा दे रहे चिकित्सक, नर्स, पुलिस समाजसेवियों आदि की प्रशंसा करते हुए कहा कि सभी कोरोना को रोकने की दिशा में तब तक डटे रहेंगे जब तक स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में ना हो जाए, ऐसे साहसी व कर्तव्य निष्ठा को मैं सादर नमन करती हूं। उनका सहयोग हम सब मानव जीवन के लिए प्रेरणादाई है। विधायक रंजना साहू ने आवश्यकता पड़ने पर आने वाले समय में और राशि जारी करने का आश्वासन दिया है।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने