कोलियारी में आईपीएल सट्टा लिखते धमतरी का युवक गिरफ्तार

 


धमतरी। देश में क्रिकेट का कुंभ आईपीएल क्रिकेट जारी है। रोजाना शाम को अलग-अलग टीम भिड़ती है। आईपीएल का सटोरियों को इंतजार रहता है। आज के इस हाईटेक युग में कई सटोरिए डिजिटली सट्टा खेलते और खिलाते हैं। अभी इस सीजन में पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की है, लेकिन इस बीच कोलियरी में सट्टा लिखते मुखबिर से सूचना मिलने पर अर्जुनी थाना और साइबर की टीम ने धमतरी के एक युवक को धर दबोचा।

 मुखबिर से सूचना मिली कि कोलियारी पंचायत भवन बाजार के पास एक युवक चबूतरे में बैठकर आईपीएल सट्टा सफेद कागज में लिखते हुए बैठा है। मुखबिर की सूचना पर गवाहों को लेकर पुलिस रेड कार्यवाही पर निकली  घेराबंदी कर वहां जब युवक को पकड़ा गया तो वह आईपीएल मैच में  पैसे का दाव लगाकर सट्टा पट्टी लिख रहा था। जिसके कब्जे से ₹17200 कोरा कागज में अंको से लिखा आईपीएल सट्टा पट्टी जब्त किया गया। 

आरोपी युवक धमतरी कोष्टापारा निवासी प्रतीक सोनी 26 वर्ष पिता अतुल सोनी को धारा 4 क जुआ एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया। साइबर सेल प्रभारी नरेश बंजारे के मार्गदर्शन में एएसआई चंद्रशेखर देवांगन, प्रधान आरक्षक विजय पति, आरक्षक दीपक साहू, मुकेश मिश्रा शामिल रहे।




0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने