बोले कृषि मंत्री चौबे, रायपुर जिले में भी 5 मई तक बढ़ेगा लाकडाउन,कलेक्टर जारी करेंगे विस्तृत आदेश

वतन जायसवाल

रायपुर। रायपुर जिले में 5 मई तक लॉक डाउन बढ़ाए जाने की पुष्टि कृषि मंत्री एवं राज्य सरकार के प्रवक्ता रविंद्र चौबे ने कर दिया है। उन्होंने कहा कि विस्तृत आदेश कलेक्टर जल्द जारी करेंगे।

  राज्य के जशपुर, सूरजपुर जिले में लॉक डाउन बढ़ाने के बाद आज राजधानी में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने स्पष्ट कर दिया है कि रायपुर जिले में भी 5 मई तक लाकड़ाउन बढ़ेगा।श्री चौबे ने कहा कुछ देर में कलेक्टर द्वारा व्यापारियों से चर्चा की जायेगी। इसके बाद सभी स्थिति परिस्थिति के आधार पर आदेश जारी किये जायेंगे।

सूरजपुर से हुई लॉक डाउनबढ़ाने की शुरुआत 

छत्तीसगढ़ में लॉक डाउन की अवधि 5 मई तक बढ़ाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आग्रह के बाद से ही क़यास लगाये जाने लगे थे कि लॉक डाउन बढ़ाया जाएगा। सूरजपुर जिले से इसकी शुरुआत हो गई।

 सूरजपुर कलेक्टर रणबीर शर्मा ने आज आदेश जारी किया, जिसमें 5 मई की सुबह 6 बजे तक जिले को कंटेन्मेंट जोन घोषित किया गया है। ठेले वालों को सुबह 6 से दोपहर 12 बजे तक घूम घूम कर बेचने की इजाजत है वो भी मास्क और आवश्यक बचाव के साथ। सरकारी ऊचित मूल्य को दुकानें खुली रहेंगी, जहाँ टोकन के माध्यम से राशन वितरण किया जायेगा।



0/Post a Comment/Comments

नया पेज पुराने